• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • SONALIKA TRACTORS EXTENDS WARRANTY PERIOD BY TWO MONTHS DUE TO COVID 19 LOCKDOWN NODVKJ

कोरोना इफेक्ट: Sonalika Tractors ने ग्राहकों को दी राहत, कंपनी ने बढ़ाई ट्रैक्टरों की वारंटी

सोनालिका ट्रैक्टर्स

सोनालिका ट्रैक्टर्स (Sonalika Tractors) ने अपने ट्रैक्टरों पर प्राथमिक वारंटी दो महीने बढ़ाकर 30 जून तक कर दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सोनालिका ट्रैक्टर्स (Sonalika Tractors) ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. दरअसल, कोविड-19 (Covid-19) महामारी की दूसरी लहर के बीच कंपनी ने अपने ट्रैक्टरों पर प्राथमिक वारंटी दो महीने बढ़ाकर 30 जून तक कर दी है. कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

    सोनालिका ट्रैक्टर्स ने एक बयान में कहा, सभी ग्राहक जिनकी प्राथमिक ट्रैक्टर वारंटी एक मई और 30 जून की अवधि के दौरान समाप्त हो रही है, उन्हें महामारी की वजह से बाजारों में आवाजाही की चुनौतियों के कारण, वारंटी की समाप्ति की तारीख से दो महीने का विस्तार मिलेगा. बयान में कहा गया है कि इस पहल का उद्देश्य उन ग्राहकों को राहत देना है, जो दैनिक जीवन यापन के लिए ट्रैक्टरों पर निर्भर है.

    सोनालिका समूह के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल ने कहा, ''हम समझते हैं कि इन अभूतपूर्व समय में राज्यवार लॉकडाउन और स्थानीय प्रतिबंध लागू होने के कारण आवाजाही काफी सीमित है। हम अपने सभी मौजूदा ग्राहकों के लिए प्राथमिक वारंटी अवधि को दो महीने के लिए बढ़ा रहे हैं.''

    Tata Motors ने बढ़ाई कमर्शियल वाहनों की वारंटी
    इससे पहले टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने उन कमर्शियल वाहनों के लिए वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि एक महीने बढ़ा दी है, जिनकी वैधता एक अप्रैल से 30 जून के बीच खत्म हो रही थी.

    Bajaj Auto के ग्राहक अब 31 जुलाई तक ले सकेंगे फ्री सर्विस का फायदा
    वहीं, देश की दिग्गज ऑटो कंपनी बजाज ऑटो ने बुधवार को कहा कि उसने अपने सभी मॉडल्‍स के लिए फ्री सर्विस की अवधि को बढ़ाकर 31 जुलाई तक कर दिया है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि 1 अप्रैल से 31 मई के बीच जिन वाहनों की फ्री सर्विस समाप्‍त हो रही थी, उनके लिए फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाकर 31 जुलाई कर दी गई है.

    होंडा ने भी बढ़ाई समय सीमा
    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भी कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में सभी डीलरशिप पर वारंटी और मुफ्त सर्विस की अवधि को 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की थी.
    Published by:vinoy jha
    First published: