Home /News /auto /

साउथ इंडिया के सुपरस्टार Jr NTR ने खरीदी Lamborghini Urus, जानिए इसके बारे में...

साउथ इंडिया के सुपरस्टार Jr NTR ने खरीदी Lamborghini Urus, जानिए इसके बारे में...

जूनियर एनटीआर ने लैम्बोर्गिनी कार खरीदी.

जूनियर एनटीआर ने लैम्बोर्गिनी कार खरीदी.

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने भी अपने कारो के बेड़े में लेम्बोर्गिनी को शामिल किया, जिसमे पहले से ही मर्सिडीज, एस्टोन मार्टिन, लैंड रोवर, रेंज रोवर और जैगुआर भी शामिल है.

    नई दिल्ली. साउथ इंडिया के पॉपुलर स्टार्ट Jr NTR ने अभी हाल ही में अपने लक्ज़री कारो के बड़े में एक और कार को शामिल किया है, साउथ के इस मेगास्टार ने भारत की पहली लेम्बोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल एडिशन को ख़रीदा है, जिसे उनके घर हैदराबाद डिलीवर किया गया है. इस एसयूवी में नीरो नॉक्टिस मैट और Arancio Argos कलर का इस्तेमाल किया गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए एक इमेज में यह कार उनके घर पर डिलीवरी से पहले बेंगलुरु में पार्क देखि गई.

    Lamborghini Urus की ये है कीमत – लेम्बोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट एडिशन को कुछ दिन पहले ही में भारत में लॉन्च किया गया था, इससे पहले कंपनी ने भारत इस साल की शुरुवात में उरुस पर्ल कैप्सूल एडिशन को लॉन्च किया था. ग्रेफाइट एडिशन से इसका कलर शेड अलग है. लेम्बोर्गिनी उरुस की कीमत 3.15 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है. ऐसा माना जाता है कि कैप्सूल एडिशन कंपनी के ग्रेफाइट एडिशन से 20 प्रतिशत से ज्यादा प्रीमियम कस्टमर्स को आकर्षित करती है.

    यह भी पढ़ें: Ola Electric Scooter पर मिलेगा EMI का ऑप्शन, जानिए कब शुरू होगी डिलीवरी

    Lamborghini Urus इनके पास है –  बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने भी अपने कारो के बेड़े में लेम्बोर्गिनी को शामिल किया, जिसमे पहले से ही मर्सिडीज, एस्टोन मार्टिन, लैंड रोवर, रेंज रोवर और जैगुआर भी शामिल है. लेम्बोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट पर्ल कैप्सूल एडिशन, दुनिया की सबसे तेज एसयूवी मानी जाती है. यह एसयूवी टू टोन कलर स्कीम के साथ लॉन्च हुई है. इस शानदार एसयूवी के केबिन में डार्क anodized एलुमिनियम और मैट फिनिश कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया गया है. इस कार के सीट में alcantara के साथ हेक्सागोनल स्टिचिंग लेदर का इस्तेमाल हुआ है.

    यह भी पढ़ें: Tesla Model 3 EV मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानिए लॉन्चिंग डेट और फीचर्स

    Lamborghini Urus का इंजन – कैप्सूल एडिशन में कंपनी ने 4.0 लीटर टर्बो चार्ज इंजन का इस्तेमाल किया है, जो की 641 bhp की पावर और 850 Nm का टार्क पैदा करती है. इसके अलावा इसमें कंपनी ने आठ आटोमेटिक स्पीड गियरबॉक्स दिया है. यह एसयूवी मात्र 3.6 सेकण्ड्स में 0-100 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ सकती है, और इसकी मैक्सिमम स्पीड 305kph है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Jr NTR

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर