Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    दिवाली के मौके पर Maruti Suzuki की स्पेशल छूट स्कीम, जानिए सबकुछ

    फेस्टिवल सीजन में सरकारी कर्मचारयों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आई मारुती सुजुकी.
    फेस्टिवल सीजन में सरकारी कर्मचारयों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आई मारुती सुजुकी.

    Maruti Suzuki ने अपनी कार पर सरकारी कर्मचरियों के लिए ऑफर की घोषणा करके उन कर्मचिरयों का अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 8:02 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. Maruti Suzuki फेस्टिवल सीजन में सरकारी कर्मचारयों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर में केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभाग के कर्मचारियो को Maruti Suzuki की विभिन्न मॉडलों की कार खरीदनें पर 11 हजार रुपये तक की छूट मिलेंगी. Maruti Suzuki का मानना है कि पिछले दिनों वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकारी कर्मचिरयों को अवकाश यात्रा (एलटीसी) के एवज में जो कैश वाउचर देने की घोषणा की है. उससे सरकारी कर्मचारियों के पास नगदी बढ़ेगी और वह अपनी जरूरत की चीजें खरीदने के लिए स्वतंत्र होंगे. ऐसे में Maruti Suzuki ने अपनी कार पर सरकारी कर्मचरियों के लिए ऑफर की घोषणा करके उन कर्मचिरयों का अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है.
    Maruti Suzuki के इस ऑफर का किसे मिलेगा लाभ- कंपनी ने साफ किया है कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों, पुलिस, अर्द्धसैनिक बल सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभाग के कर्मचारी Maruti Suzuki के ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इस ऑफर में Maruti Suzuki के मॉडलों पर अलग-अलग छूट दी जाएगी.

    यह भी पढ़ें: दुनिया के इन 15 देशों में आप भारतीय ड्राइविंग लाइसेंस से चला सकते हैं गाड़ी, जानें इसके बारे में सबकुछ
    Maruti Suzuki के अनुसार 1 करोड़ से अधिक हैं सरकारी कर्मचारी- Maruti Suzuki के कार्यकारी निदेशक शशंक श्रीवास्तव ने कहा, 'सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च को बढ़ाने के लिए कई ठोस उपाय किए है. ऐसे में हमारा भी कर्तव्य बना है कि हम अर्थव्यवस्था को तेज करने के लिए पॉजिटिविटी दिखाए.' उन्होंने कहा कि, देश में केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों में सरकारी कर्मचारियों की संख्या 1 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में मारुति सुजुकी के सामने कस्टमर का एक बड़ा वर्ग है. इसीलिए कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए आकर्षक छूट की पेशकश रखी है.
    यह भी पढ़ें: बाइक या स्कूटर से करते हैं रोज लंबा सफर, तो इन बातों को बिलकुल न करें नजरअंदाज
    मारुती के एरेना और नेक्सा प्लेटफॉर्म पर मिलेगा फायदा- मारुति का कहना है कि सरकारी कर्मचारियों के लिए यह योजना एरेना और नेक्सा प्लेटफॉर्म द्वारा बेचे जाने वाली सभी कारें जैसे अल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा, एक्सएल6, सियाज और एस-क्रॉस पर लागू होगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज