होम /न्यूज /ऑटो /Suzuki ने फेस्टिव सीजन में बदल दिया अपना ये स्कूटर, बेहतरीन कलर स्कीम के साथ 2 एडिशन

Suzuki ने फेस्टिव सीजन में बदल दिया अपना ये स्कूटर, बेहतरीन कलर स्कीम के साथ 2 एडिशन

एक्सेस 125 को कंपनी ने नई कलर स्कीम में लॉन्च किया है.

एक्सेस 125 को कंपनी ने नई कलर स्कीम में लॉन्च किया है.

सुजुकी एक्ससे 125 का राइड कनेक्ट और स्पेशल एडिशन वेरिएंट अब दो नए कलर कॉम्बिनेशन में अवेलेबल होगा. हालांकि स्कूटर के इं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सुजुकी एक्सेस में 124 सीसी का इंजन दिया गया है.
ये 8.6 बीएचपी की पावर और 10 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है.
इसमें 5 लीटर का फ्यूल टैंक होता है.

नई दिल्ली. सुजुकी मोटरसाइकिल्स इं‌डिया ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर में बड़ा बदलाव कर दिया है. सुजुकी एक्सेस 125 की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने इसके दो वेरिएंट में कल स्कीम को बदल दिया है. अब इसके राइड कनेक्ट और स्पेशल एडिशन वेरिएंट में आपको नई और अट्रैक्टिव कलर स्कीम देखने को मिलेगी. अब ये आइस ग्रीन और पर्ल मिराज वाइट कलर में भी अवेलेबी होगा.

स्कूटर को अट्रैक्टिव बनाने के लिए साइड पैनल और फ्रंट एप्रन पर आइस ग्रीन कलर दिया गया है. वहीं साइड स्कर्ट, फ्रंट एप्रन के साइड पैनल पर पर्ल मिराज वाइट पेंट काफी अट्रैक्टिव दिख रहा है. गौरतलब है कि ये स्कूटर पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, मैटालिक मैट प्लेटिनम सिल्वर, पर्ल मिराज वाइट, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, ग्लासी ग्रे और मैट ग्रे कलर में पहले से उपलब्‍ध है. कीमत की बात की जाए तो एक्सेस 125 की एक्स शोरूम कीमत करीब 83 हजार रुपये है.

ये भी पढ़ें : Hyundai Creta N Line भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च, स्पोर्टी लुक के साथ धांसू फीचर्स

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी
सुजुकी एक्सेस 125 में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी मिलेगी. इसमें आप ब्लूटूथ के जरिए अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से सिंक कर सकते हैं. जिसके बाद आपको नेविगेशन, इनकमिंग कॉल अलर्ट, एसएमएस और वॉटसएप अलर्ट डिस्‍प्ले पर दिख जाएंगे. इसके साथ ही फोन बैट्री लेवल, हाईस्पीड वॉर्निंग, माइलेज और इंजन टेंपरेचर के साथ ही सर्विस इंडिकेटर भी डिस्‍प्ले में है.

इंजन में नहीं किया बदलाव
एक्सेस के एक नए मॉडल में केवल कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं. इसमें इंजन का कोई चेंज नहीं किया गया है और ये उसी पुराने 124 सीसी के इंजन में उपलब्‍ध है जो 8.6 बीएमचपी की पावर और 10 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर में 5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. वहीं एक्‍सटर्नल फ्यूल री फिल लिड, एलईडी हैडलैंप, और फोन चार्जिंग के लिए यूएसबी सॉकेट भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें : एक लाख रुपये देकर घर लाएं Maruti WagonR, जानें हर महीने कितनी EMI

Tags: Auto News, Car Bike News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें