Suzuki Gixxer SF का MotoGP एडिशन लॉन्च, देखें तस्वीरें और जानें कीमत

Suzuki की 155cc बाइक Gixxer SF को एक नया रूप दिया गया है. दरअसल बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं है. लेकिन इस बाइक का Moto GP एडिशन लॉन्च किया गया है

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 7:19 PM IST
Suzuki Gixxer SF का MotoGP एडिशन लॉन्च, देखें तस्वीरें और जानें कीमत
सुजुकी जिक्सर एसएफ का मोटो जीपी एडिशन
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 7:19 PM IST
Suzuki की 155cc बाइक Gixxer SF में कुछ नए अपडेट्स किए गए हैं. दरअसल बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं है. लेकिन इस बाइक का Moto GP एडिशन लॉन्च किया गया है. जिसके साइड में Suzuki Ecstar लिखा हुआ है. साथ ही इस बाइक के अलॉय व्हील्स में फ्लोरोसेंट हाइलाइट्स भी दिए गए हैं. जो कि इसे पहले से और ज्यादा आकर्षक बनाते हैं.

कैसी है बाइक
बाइक में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है और इसमें पहले वाला ही 155cc फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो कि 8,000rpm पर 14.1PS की पावर और 6,000rpm पर 14Nm टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशंस दिए गए हैं, जब कि रियर में मोनो-शॉक है. साथ ही आगे और पीछे दोनों ही जगह एबीएस (एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्ट) के साथ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं.

Suzuki Gixxer SF MotoGP Edition
Suzuki की 155cc बाइक Gixxer SF में कुछ नए अपडेट्स किए गए हैं


मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स
इस नए वेरिएंट को लेकर सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा ने कहा है कि हमें Gixxer SF सिरीज का Moto GP एडिशन लॉन्च करने पर खुशी है. मोटो जीपी एडिशन ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. कंपनी को Gixxer SF को लेकर अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: रेनॉ का शानदार ऑफर, 3,333 रुपए की EMI पर घर ले जाएं KWID
Loading...

इनसे है मुकाबला
मोटो जीपी एडिशन के लिए आपको बाइक के स्टैंडर्ड वेरिएंट से एक हजार रुपए ज्यादा देने होंगे. इस बाइक के स्टैंडर्ड वेरिएंट की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1.10 लाख रुपए है. मार्केट में Suzuki Gixxer SF का सीधा मुकाबला Yamaha YZF-R15 V3 और Bajaj Pulsar 180F से है. जिनकी एक्स-शोरूम कीमत क्रमश: 1.40 लाख रुपए और 98,000 हजार रुपए है.

gixxer sf headlamps
जिक्सर एसएफ का हैडलैंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 7:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...