• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Tata Altroz का डार्क एडिशन लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानिए कीमत

Tata Altroz का डार्क एडिशन लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानिए कीमत

टाटा अल्ट्रोज डार्क एडिशन (फोटो क्रेडिट- Tata Motors)

टाटा अल्ट्रोज डार्क एडिशन (फोटो क्रेडिट- Tata Motors)

टाटा अल्ट्रोज के डार्क एडिशन को 8.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर उतारा गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने बुधवार को अपनी पॉपुलर गाड़ियों टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) का डार्क एडिशन को मार्केट में पेश किया. इनकी कीमत की बात करें तो टाटा अल्ट्रोज के डार्क एडिशन को 8.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर उतारा गया है.

    अल्ट्रोज के डार्क एडिशन भी ब्लैक ग्रिल और लोअर बंपर दिया जाएगा. इसमें फ्रंट फेंडर्स पर स्पेशल डार्क बैजिंग देखने को मिलेगी. इसके अलॉय व्हील्स के साइज में कोई परिवर्तन नहीं होगा. इसे ब्लैक ट्रीटमेंट दिया जाएगा. इसके इंटीरियर में लेदर सीट्स, डोर पैड्स और डैशबोर्ड को ब्लैक कलर में रखा जाएगा. कार में ऑटो हेडलैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वियरेबल की, एम्बिएंट लाइटिंग, क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट और रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे.

    ये भी पढ़ें- Tata Tiago, Nexon और Harrier की कीमत में होगी बढ़ोतरी, जानिए कितने प्राइस होंगे हाइक

    इंजन
    अल्ट्रोज का डार्क एडिशन पेट्रोल (एनए और आईटर्बो) के टॉप वेरिएंट XZ+ में उपलब्ध होगी. इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलेगा. पेट्रोल इंजन 86bhp पावर और 113Nm टार्क जेनरेटर करता है, वहीं डीजल इंजन 90bhp पावर और 200Nm का टार्क जेनरेट करता है.

    ये भी पढ़ें- Tata Motors ने चिप की कमी पर जताई चिंता, कंपनी के शेयरों में लगा लोअर सर्किट, जानिए आगे क्या होगा

    टाटा मोटर्स 'जल्द' यात्री वाहनों के दाम बढ़ाएगी
    दूसरी ओर, टाटा मोटर्स ने उत्पादन की लागत में बढ़ोतरी की वजह से अपने यात्री वाहनों के दाम बढ़ाने की योजना बनाई है. कंपनी ने हालांकि यह नहीं बताया कि वह यात्री वाहनों के दाम कब बढ़ाएगी, लेकिन कहा है कि वह जल्द यह कदम उठाएगी. कंपनी ने कहा कि कुल उत्पादन की लागत में बड़ी बढ़ोतरी, विशेषरूप से इस्पात और बहुमूल्य धातुओं सहित आवश्यक कच्चे माल के दाम में बढ़ोतरी की वजह से उसे इसका कुछ बोझ ग्राहकों पर डालना पड़ेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज