Home /News /auto /

tata altroz dca top 5 changes tata altroz dca price tata altroz dct price tata altroz automatic price tata motors mbh

New Tata Altroz DCA के वे 5 फीचर्स, जो बनाते हैं इसे सुपर लक्जरी कार, जानें कीमत

Tata Altroz DCA की बुकिंग शुरू हो गई है.

Tata Altroz DCA की बुकिंग शुरू हो गई है.

Altroz DCA को टाटा मोटर्स के सभी अथॉराइज्ड डीलरों के पास 21000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं. आज हम Altroz DCA में मिलने वाले 5 ऐसे फीचर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो इसे खास बनाते हैं.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने अपनी हैचबैक कार Altroz DCA ड्यूल क्लचऑटोमैटिव वर्जन की बुकिंग शुरु कर दी है. अब यह कार कंपनी के डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है. जल्द ही इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी. यह कार वेट कल्च ट्रांसमिशन के साथ आती है जो सभी भारतीय ड्राइविंग कंडिशन में स्मूथ परफॉर्म का दावा करती है.

Altroz DCA को टाटा मोटर्स के सभी अथॉराइज्ड डीलरों के पास 21000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं. आज हम Altroz DCA में मिलने वाले 5 ऐसे फीचर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो इसे खास बनाते हैं.

ये भी पढ़ें- Car खरीदने का अच्छा मौका! Mahindra की गाड़ियों पर मिल रही 3 लाख की छूट, देखें ऑफर

नई एलईडी डीआरएल
Altroz ​​​​पतले दिखने वाले हेडलैंप से सुसज्जित है. इसमें आगे हाई-सेट फॉग लैंप्स मिलते हैं, जिसमें LED DRLs भी लगे होते हैं. हालांकि, अल्ट्रोज़ को इस बार हेडलैंप क्लस्टर में एलईडी डीआरएल का एक और सेट मिलेगा. टीजर वीडियो में ये जोड़ मॉडर्न लग रहा है.

ओपेरा ब्लू पेंट योजना
एक और बदलाव जो टाटा अल्ट्रोज़ डीसीए साथ लाएगा, वह है नई ओपेरा ब्लू पेंट स्कीम है. हाल ही में टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन पर भी नीले रंग का एक नया शेड पेश किया है.

डुअल-क्लच ऑटोमैटिक
अल्ट्रोज़ के ऑटोमैटिक ट्रिम में क्विक शिफ्ट रिस्पॉन्स के लिए डुअल-क्लच ऑटोमैटिक की सुविधा है. यह भारतीय ड्राइविंग परिस्थितियों का सामना करने के लिए एक वेट-क्लच यूनिट होगी. ऑटोमेटिक गियरबॉक्स शुरू में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन यूनिट के साथ पेश किया जाएगा. डीजल ग्रेड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ बिकते रहेंगे.

ये भी पढ़ें-Motor Insurance: 1 अप्रैल से महंगा हो जाएगा गाड़ियों का बीमा, जानें कितना बढ़ जाएगा आपका खर्च

बड़ी इंफोटेनमेंट यूनिट
टाटा अल्ट्रोज़ डीसीए के टीज़र वीडियो से पता चला है कि इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलने जा रही है. वर्तमान में अल्ट्रोज़ पर 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले ड्यूटी करता है. इस बदलाव की सबसे बड़ी खासियत टचस्क्रीन यूनिट के पतले बेज़ेल्स हैं.

वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay
Tata Motors ने हाल ही में Android Auto और Apple CarPlay के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ अपनी कुछ पेशकशों को अपडेट किया है. माना जाता है कि इसी तरह का सूट अल्ट्रोज़ डीसीए पर भी अपनाया जाता है, क्योंकि हैचबैक में एक नया इंफोटेनमेंट यूनिट भी होगा.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Tata Motors

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर