• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Tata की कार होने वाली है 26 हजार रुपये तक महंगी, जानिए नई कीमत कब से होगी लागू

Tata की कार होने वाली है 26 हजार रुपये तक महंगी, जानिए नई कीमत कब से होगी लागू

 टाटा और जस्ट डायल के बीच निवेश काे लेकर दोनों कंपनियों के बीच शुरुआती दौर की बातचीत जारी है.

टाटा और जस्ट डायल के बीच निवेश काे लेकर दोनों कंपनियों के बीच शुरुआती दौर की बातचीत जारी है.

Tata mortes ने अगस्त 2020 में Altroz, Harrier, Nexon और Tiago कारों की कीमत में 15 हजार रुपये तक का इजाफा किया था. जिसके बाद कंपनी ने एक बार फिर अपने वाहनों की कीमत में 26 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Tata mortes ने अपनी सभी कारों की कीमत में 26 हजार रुपये बढ़ाने का एलान किया है. टाटा की कारों की नई कीमत 22 जनवरी से पूरे देश में लागू हो जाएगी. आपको बता दें बीते 6 महीने में टाटा मोर्ट्स ने अपनी कारों की कीमत में इजाफा किया है. इससे पहले टाटा मोर्ट्स ने अगस्त 2020 में Altroz, Harrier, Nexon और Tiago कारों की कीमत में 15 हजार रुपये तक का इजाफा किया था. हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी आवाज की रिपोर्ट के मुताबिक टाटा मोर्ट्स ने एक बार फिर अपनी कारों की कीमत में 26 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी करने वाली है. जो की 22 जनवरी से लागू होगी.

    इस तारीख तक की बुकिंग पर नहीं होगा असर- सीएनबीसी आवाज की रिपोर्ट के अनुसार जिन लोगों ने 21 जनवरी तक टाटा मोर्ट्स की कार बुक करा दी है. उन पर नई कीमतों का कोई असर नहीं होगा. ऐसे लोगों को टाटा मोर्ट्स पुरानी कीमत पर ही वाहनों की डिलीवरी करेगी. वहीं फिलहाल किन मॉडल की कीमत बढ़ाई गई है. इस बारे में जानकारी नहीं मिली है.

    car

    मारुति ने भी किया नई कीमतों का एलान- मारुति सुजुकी ने अपने चुनिंदा मॉडल की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. कीमतों में यह इजाफा 18 जनवरी 2021 से ही लागू हो गया है. मारुति सुजुकी इंडिया के अनुसार चुनिंदा मॉडल के दाम में 34,000 रुपये तक बढ़ोतरी की गई है. वहीं मारुति सुजुकी ने बताया कि, ये बढ़ोतरी वाहनों की इनपुट कास्ट में बढ़ोतरी की वजह से की गई है. आपको बता दें मारुति ने बीते साल दिसंबर में ही अपने वाहनों की कीमत में इजाफा करने की बात की थी. जिसे कंपनी ने जनवरी से लगू कर दिया है.

    यह भी पढ़ें: Bullet Thali : 60 मिनट में खत्म करें पूरा खाना और जीतें Royal Enfield Bike

    अन्य कंपनी भी बढ़ा सकती है कीमत- मारुति और टाटा मोर्ट्स की तरह दूसरी कंपनी महिंद्रा, टोयोटा, रेनॉ, निसान और हुंडई भी अपनी कारों की कीमत में बढ़ोतरी कर सकती है. ऐसे में यदि आप कार खरीदने की सोच रहे है तो आपको जल्द ही अपनी कार की बुकिंग करा देनी चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज