• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Tata Gravitas से 26 जनवरी को हटेगा पर्दा, इन कारों से होगी टक्कर

Tata Gravitas से 26 जनवरी को हटेगा पर्दा, इन कारों से होगी टक्कर

Tata Motors जनवरी 2021 में अपनी एसयूवी सफारी को री-लॉन्‍च कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Tata Motors जनवरी 2021 में अपनी एसयूवी सफारी को री-लॉन्‍च कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

टाटा मोटर्स (Tata motors) ने अपनी अपकमिंग एसयूवी कार Gravitas को OMEGARC प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है. कंपनी ने इस प्लेटफॉर्म पर ही हैरियर (Harrier) को तैयार किया है. वहीं उम्मीद की जा रही है कि टाटा ग्रैविटास ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित की गई कार के समान ही स्टाइलिंश और Comfort वाली कार होगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टाटा मोटर्स नए साल में एसयूवी कार ग्रैविटास को लॉन्च करने की योजना बना रही है. कंपनी इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी दुनिया को 26 जनवरी को बताएंगी. जिसके लिए कंपनी ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है. वहीं टाटा मोटर्स ने अभी इस कार की लॉन्चिंग डेट के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है. लेकिन जानकारों का मनना है कि इस कार की टक्कर बाजार में एमजी हेक्टर प्लस और Toyota Innova Crysta से होगी.

    टाटा हैरियर के प्लेटफॉर्म पर की है तैयार- टाटा मोटर्स ने अपनी अपकमिंग एसयूवी कार Gravitas को OMEGARC प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है. कंपनी ने इस प्लेटफॉर्म पर ही हैरियर को तैयार किया है. वहीं उम्मीद की जा रही है कि टाटा ग्रैविटास ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित की गई कार के समान ही स्टाइलिंश और Comfort वाली कार होगी.

    यह भी पढ़ें: KTM RC 200 का अपडेट वर्जन 2021 में करेगी लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

    आपको बता दें ग्रविटास 7 सीटर एसयूवी कार होगी. जिसका मुकाबला  MG Hector Plus, Toyota Innova Crysta के अलावा महिंद्रा की अपकमिंग नेक्स्ट जेनरेशन XUV500 से होगा.

    यह भी पढ़ें: New Year में खरीदने जा रहे कार, तो जानिए पेट्रोल-डीज़ल कार और इलेक्ट्रिक कार में से कौन सा है फायदा का सौदा

    टाटा ग्रैविटास की संभावित कीमत- 7 सीटर टाटा ग्रैविटास की कीमत करीब 15 से 22 लाख रुपये के बीच में हो सकती है. वहीं कंपनी इस कार में आपको  FCA सोर्स्ड 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड तौर पर दे सकती है. वहीं इस कार में 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी होगा. एसयूवी का इंजन 170hp पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज