लाइव टीवी

Tata की नई ऑटोमैटिक Harrier BS-6 हुई लॉन्च, नए फीचर्स के साथ इतने बढ़े दाम

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 10:51 AM IST
Tata की नई ऑटोमैटिक Harrier BS-6 हुई लॉन्च, नए फीचर्स के साथ इतने बढ़े दाम
टाटा की नई हैरियर

कार के लॉन्च को लेकर कंपनी का कहना है कि हमें खुशी है कि हम ग्राहकों के लिए Harrier की बीएस-6 रेंज के साथ उनके लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी लेकर आए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 10:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने काफी इंतजार के बाद आखिरकार अपनी एसयूवी हैरियर का ऑटोमैटिक वेरिएंट मार्केट में उतार दिया है. हैरियर (Tata Harrier) की इस नई बीएस-6 रेंज की बुकिंग्स भी कंपनी ने शुरू कर दी है. हैरियर ऑटोमैटिक के लिए ग्राहकों को 30 हजार रुपए ज्यादा चुकाने होंगे. हैरियर की नई रेंज में नेक्स्ट जनरेशन Kyrotec डीजल इंजन मिल रहा है, जो कि 170 हॉर्स पावर की ताकत देता है. इसके अलावा कार में आपको नया डायनेमिक Calypso रेड कलर और नए ORVMs भी मिलेंगे. टाटा मोटर्स ने Harrier की बीएस-6 रेंज का स्टार्टिंग प्राइस 13.69 लाख रुपए रखा है. वहीं इसके टॉप XZA+ डार्क वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 20.25 लाख रुपए रखी गई है.

ये हैं नए वेरिएंट्स
कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट के लॉन्च होने के साथ ही इसके वेरिएंट्स में अब नए नाम भी जुड़ गए हैं. कार के इन नए टॉप वेरिएंट्स XZ+/XZA+ वेरिएंट्स में पैनोरमिक सनरूफ, एडजस्टेबल लंबर सपोर्ट के साथ 6-वे पावर्ड ड्राइवर सीट, ऑटो डिमिंग रियर व्यू मिरर्स और डुअल टोन डायमंड कट अलॉय व्हील्स जैसे कई खास फीचर्स मिलते हैं. ऑटोमैटिक हैरियर में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और इस कार का ऑटोमैटिक वर्जन XMA, XZA और XZA+ वेरिएंट्स के रूप में उपलब्ध होगा.



टाटा को है उम्मीद
कार के लॉन्च को लेकर कंपनी का कहना है कि हमें खुशी है कि हम ग्राहकों के लिए Harrier की बीएस-6 रेंज के साथ उनके लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी लेकर आए हैं. हमने बीएस-6 के साथ हैरियर में टेक्निकल, सेफ्टी और डिजाइन को लेकर भी अपडेट्स किए हैं. इस नई रेंज के साथ हैरियर नए स्तर तक पहुंचेगी और अपने सेगमेंट में लीडिंग परफॉर्मेंस देगी. हमें उम्मीद है कि इन नए फीचर्स की मदद से आने वाले दिनों में और ग्राहक कार के प्रति आकर्षित होंगे.

फीचर्स की लंबी लिस्ट
बता दें कि हैरियर में प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं और इसे लैंड रोवर के लेजेंड्री D8 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. टाटा हैरियर के केबिन में 7 इंच की TFT MID कलर्ड स्क्रीन है. बाहर के एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें ऑटोमेटिक हेडलैंप्स, ऑटोमेटिक वाइपर्स, LED DRL, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, ऑटोमेटिक वाइपर्स, LED टेल लैंप, 14 फंक्शन ईएसपी और तमाम मल्टी ड्राइविंग मोड हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 9:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर