नए फीचर्स के साथ Tata ने लॉन्च किया Harrier Dark Edition, इतनी है कीमत

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 7:46 PM IST
नए फीचर्स के साथ Tata ने लॉन्च किया Harrier Dark Edition, इतनी है कीमत
Harrier का डार्क एडिशन लॉन्च

Tata ने आखिरकार अपनी SUV Harrier का डार्क एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने टॉप वेरिएंट XZ की कीमत 16.76 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 7:46 PM IST
  • Share this:
Tata ने आखिरकार अपनी SUV Harrier का डार्क एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने टॉप वेरिएंट XZ की कीमत 16.76 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है. कंपनी ने इसकी कीमत हाल ही में लॉन्च हुए Harrier Dual Tone के बराबर ही रखी है. Harrier Dark Edition में आपको नया Atlas black एक्टीरियर पेंट शेड मिलेगा.

नए ब्लैक अलॉय
इसमें ग्रे हेडलैंप इंसर्ट्स और ब्लैक फिनिश फॉक्स स्किड प्लेट्स मिल रही हैं. कार में अब आपको 17 इंच के ब्लैक फिनिश अलॉय भी मिलेंगे. इस वेरिएंट को अलग पहचान देने के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट फेंडर पर 'Dark' वर्ड लिखा है.

हैरियर डार्क एडिशन का इंटिरियर
हैरियर डार्क एडिशन का इंटिरियर


इंटिरियर में भी हुए बदलाव
एक्टीरियर के जैसे कार का इंटिरियर भी ऑल-ब्लैक है. इसमें डैशबोर्ड में अब फॉक्स वुड इंसर्ट्स की जगह 'ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स' इंसर्ट्स दिए गए हैं. डार्क एडिशन में आपको ब्लैक लेदर सीट्स मिलेंगी और डोर हैंडल्स पर भी ब्लैक लेदर फिनिश मिलेगी. कार के इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं है. हैरियर के डार्क एडिशन में भी 2.0-litre Kryotec diesel engine दिया गया है, जो कि 140hp की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये कार आपको 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Hyundai Grand i10 Nios review: माइलेज से लेकर परफॉर्मेंस तक जानें सब कुछ
Loading...

आएंगे और नए अपडेट्स
आने वाले समय में आपको हैरियर में और भी नए अपडेट्स देखने को मिलेंगे. कंपनी जल्द ही इसका BS6-compliant model भी लॉन्च करेगी. ये मॉडल ज्यादा पावरफुल होगा और करीब 170hp की पावर देगा. साथ ही इसमें automatic gearbox और three-row seven-seater का भी ऑप्शन मिलेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 7:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...