होम /न्यूज /ऑटो /

नए अवतार में आ रही टाटा हैरियर, जुड़ेंगे कई नए प्रीमियम फीचर्स

नए अवतार में आ रही टाटा हैरियर, जुड़ेंगे कई नए प्रीमियम फीचर्स

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट 2022 की टेस्टिंग शुरू कर दी गई है.

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट 2022 की टेस्टिंग शुरू कर दी गई है.

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में ADAS भी मिलेगा. Mahindra XUV700 में ADAS ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, हाई बीम असिस्ट, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और ड्राइवर ड्रोसनेस डिटेक्शन फीचर प्रदान करता है.

हाइलाइट्स

2022 टाटा हैरियर फेसलिफ्ट को मिड साइड एसयूवी सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा.
भारत में इस कार की टक्कर एमजी हेक्टर और एक्सयूवी 700 जैसी कारों से होगी.
इस कार के फेसलिफ्ट वर्जन की टेस्टिंग टाटा ने शुरू कर दी है.

नई दिल्ली. Tata Motors अगले साल लॉन्च होने वाली हैरियर मिड-साइज़ SUV के फेसलिफ़्टेड मॉडल की टेस्टिंग कर रही है. फेसलिफ़्टेड Tata Harrier के स्पाईशॉट्स से संकेत मिलता है कि SUV में ब्लाइंड स्पॉट कैमरा होगा. एक स्पाईशॉट से पता चलता है कि फेसलिफ़्टेड हैरियर के विंग मिरर में कैमरे लगे हुए हैं, जो फ़ेसलिफ़्टेड SUV पर 360 डिग्री कैमरे की मौजूदगी का संकेत देते हैं. इसके अलावा हैरियर फेसलिफ्ट में इसे बनाने की संभावना एक हाइ एंड ड्राइविंग असिस्टेंस टेक्नॉलजी दी गई है जो महिंद्रा XUV700 और आगामी हुंडई टक्सन में भी देखी गई है.

मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स
टाटा हैरियर फेसलिफ्ट में ADAS भी मिलेगा. Mahindra XUV700 में ADAS ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, हाई बीम असिस्ट, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और ड्राइवर ड्रोसनेस डिटेक्शन फीचर प्रदान करता है. कार में 2 लीटर फिएट मल्टीजेट टर्बोडीजल इंजन को बरकरार रखा जाएगा, साथ ही 6 स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ, फेसलिफ़्टेड मॉडल पर एक नया 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन पेश किए जाने की संभावना है. हालांकि टाटा मोटर्स नए टर्बो पेट्रोल इंजन को लेकर काफी गोपनीय रही है.

यह भी पढ़ें : ऑटोमोबाइल बाजार के लिए एक्शन से भरा होगा अगस्त, 4 नई कारें होंगी लॉन्च

इन कारों से टक्कर
Tata Motors भारतीय बाजार में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, और इसके अधिकांश नए लॉन्च किए गए वाहनों की अच्छी बिक्री हुई है. हैरियर और सफारी – मिड साइज एसयूवी स्पेस में प्रतिस्पर्धा करते हैं, हुंडई क्रेटा, अल्कजार, जीप कंपास, महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) और एमजी हेक्टर (MG Hector) जैसी कारों से इसकी टक्कर होगी. टाटा मोटर्स की अन्य एसयूवी – नेक्सॉन और पंच – भी बिक्री के मामले में बहुत अच्छा कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : 6 लाख से सस्ती 7 सीटर कार पर तगड़ा डिस्काउंट, माइलेज और सेफ्टी भी जबरदस्त

टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) वर्तमान में भारत की सबसे लोकप्रिय एसयूवी है और बीते कई महीनों से इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. टाटा के प्रॉडक्ट्स को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है और एक कार निर्माता ब्रैंड के तौर पर कंपनी ने बीते कुछ वक्त में काफी लोकप्रियता हासिल की है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Tata Motors

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर