Home /News /auto /

tata harrier new variants model ventilated seats panoramic sunroof harrier price features mileage mbh

टाटा ने लॉन्च किए हैरियर के तीन नए मॉडल, अब सनरूफ के साथ मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

SUV में कई तरह के फीचर्स जोड़े गए हैं. (फाइल फोटो)

SUV में कई तरह के फीचर्स जोड़े गए हैं. (फाइल फोटो)

Tata ने अपनी वेबसाइट पर Harrier के XZS, XZS डुअल-टोन और XZS डार्क एडिशन वेरिएंट को अपडेट किया है. इन वेरिएंट्स की कीमत ₹20 लाख से ₹21.60 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच है.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने हैरियर एसयूवी के तीन नए वेरिएंट लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर XZS, XZS डुअल-टोन और XZS डार्क एडिशन वेरिएंट को अपडेट किया है. इन वेरिएंट्स की कीमत ₹20 लाख से ₹21.60 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच है. नए वेरिएंट में कई ऐसे फीचर्स हैं, जो अब तक एसयूवी के नीचले वेरिएंट में मिलते थे.

हैरियर के नए वेरिएंट में बाहर की तरफ एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स मिलते हैं. इन वेरिएंट्स में इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स भी देखने को मिलेंगे. अंदर की तरफ, एसयूवी में स्टैंडर्ड 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर जैसे फीचर्स मिलेंगे.

ये भी पढ़ें-Nano से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा, साथ में कोई सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं, लोगों ने कहा- इनसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत

पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेगी
हैरियर के नए वेरिएंट में जोड़े गए कुछ प्रमुख फीचर्स में पैनोरमिक सनरूफ, 17-इंच डुअल-टोन डायमंड-कट अलॉय व्हील और ऑटो-डिमिंग IRVMs हैं. ड्राइवर सीट में अब सिक्स-वे पावर एडजस्टेबल फंक्शन के साथ-साथ एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट है. हालांकि, टाटा ने हैरियर के नए वेरिएंट में वेंटिलेटेड सीट्स और आईआरए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स नहीं जोड़े हैं.

सेफ्टी के लिए जोड़े हैं कई फीचर्स
जहां तक ​​सेफ्टी का सवाल है नई हैरियर वेरिएंट में 6 एयरबैग, रिवर्स पार्किंग कैमरा, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, रोल ओवर मिटिगेशन, हिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, ईएसपी, एबीएस और क्रूज कंट्रोल का दावा किया गया है.

पहले की तरह ही रहेगा इंजन
एसयूवी के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले की तरह 2.0-लीटर इनलाइन फोर-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन 170 पीएस का आउटपुट और 350 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. मैनुअल वेरिएंट का माइलेज 16.35 kmpl है, वहीं ऑटोमैटिक वेरिएंट 14.6 kmpl का माइलेज देगा.

ये भी पढ़ें- फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ गई ये सस्ती एसयूवी, कई लग्जरी फीचर्स और दमदार इंजन से है लैस

दो कलर ऑप्शन किए थे अपडेट
इससे पहले टाटा ने हाल ही में अपनी पॉपुलर एसयूवी हैरियर को दो नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था. हैरियर पर रॉयल ब्लू और ट्रोपिकल मिस्ट कलर का भी ऑप्शन को भी जोड़ा गया था. यह दोनों कलर ऑप्शन 7-सीटर एसयूवी सफारी (Safari) में पहले से ही मौजूद थे. इसके अलावा हैरियर डार्क और काजीरंगा एडिशन कलर वेरिएंट में भी बिक्री के लिए अवेलेबल है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Tata Motors

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर