Tata HBX Mini-SUV टेस्टिंग के दौरान आई नजर, इंटीरियर के फीचर्स का हुआ खुलासा

टाटा एचबीएक्स मिनी एसयूवी टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई.

Tata HBX के प्रोटोटाइप से अनुमाल लगाया जाए. तो इस कार का लुक नेक्सॉन और हैरियर के जैसा होगा. इस कार में आपको LED DRL प्रोजेक्टर हैंडलैंप्स हैरियर जैसे मिलेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टाटा अगले साल कई कार लॉन्च करने की योजना बना रही है. जिसमें से एक कार टाटा की HBX भी होगी. इस कार के लॉन्च होने का काफी दिनों से इंतजार किया जा रहा है. जो आने वाले दिनों में पूरा हो सकता है. आपको बता दें टाटा की HBX में आपको पॉप्युलर कार Harrier और Nexon का लुक देखने को मिलेगा. Tata HBX का फ्रंट लुक आपको हैरियर से इंस्पायर मिलेगा. आइए जानते है टाटा की HBX कार में क्या कुछ खास होगा...

    कैसा होगा डिजाइन- Small SUV Tata HBX के प्रोटोटाइप से अनुमाल लगाया जाए. तो इस कार का लुक नेक्सॉन और हैरियर के जैसा होगा. इस कार में आपको LED DRL प्रोजेक्टर हैंडलैंप्स हैरियर जैसे मिलेंगे. वहीं Small SUV Tata HBX का फ्रंट ग्रिल और एयर डेम पर दिख रहे Signature Tri Arrow डिजाइन टाटा नेक्सॉन जैसे होंगे. वहीं इसकी कीमत को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये हो सकती हैं.

    यह भी पढ़ें: Scrambler 900 और 1200 के स्पेशल एडिशन लॉन्च किए, कीमत जानकर होगा आश्चर्य

    Tata HBX टाटा की Altroz से भी है इंस्पायर- Small SUV Tata HBX कार बेशक दिखने में छोटी होगी. लेकिन इसके पावर की बता की जाए तो ये कार कई कारों पर भारी पड़ सकती है. आपको बता दें Small SUV Tata HBX में आपको टाटा की Altroz कार के भी कुछ फीचर्स देखने को मिल सकते है. जैसे स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर.

    यह भी पढ़ें: Simple Energy लॉन्च करने जा रही है दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 240km

    Tata HBX का इंजन- इस कार में आपको 1.2 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल सकता है. जो 86 पीएस का पावर और 113 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. टाटा इस कार को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें इस कार की पहली झलक ऑटो एक्सपो में देखी गई थी. जिसके बाद से छोटी एसयूवी के प्रति क्रेज रखने वाले लोग इस कार के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.