होम /न्यूज /ऑटो /

हैरियर, सफारी, टिगोर, Tata Motors की कारों पर इस महीने तगड़ा डिस्काउंट

हैरियर, सफारी, टिगोर, Tata Motors की कारों पर इस महीने तगड़ा डिस्काउंट

टाटा की कारें इस महीने 45,000 तक सस्ती मिल रही हैं.

टाटा की कारें इस महीने 45,000 तक सस्ती मिल रही हैं.

कंपनी कुछ मॉडलों पर भारी छूट दे रही है. ये छूट नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ के रूप में हैं. टाटा हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर जैसे मॉडल इस श्रेणी में आते हैं.

हाइलाइट्स

टाटा कारें इस महीने डिस्काउंट के साथ खरीदी जा सकती हैं.
सबसे ज्यादा 45 हजार तक डिस्काउंट हैरियर पर मिल रहा है.
टियागो पर आप 23 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स अगस्त में अपने कुछ मॉडलों पर भारी छूट दे रही है. ये छूट नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ के रूप में हैं. टाटा हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर जैसे मॉडल इस श्रेणी में आते हैं, हालांकि, टाटा अपने बेस्ट-सेलर, नेक्सॉन, या इसके किसी भी ईवी रेंज पर कोई छूट नहीं दे रहा है.

टाटा हैरियर
Tata Harrier पर कुल 45,000 रुपये की छूट मिलती है, जिसमें 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. यह ऑफर टाटा हैरियर के सभी वेरिएंट्स के लिए मान्य है, जो कि केवल 2.0-लीटर 168 बीएचपी डीजल इंजन के साथ पेश किया जाता है, जो मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होता है.

यह भी पढ़ें : ‘एक एयरबैग की कीमत सिर्फ 800 रुपये,’ कितनी महंगी होंगी कारें ?

टाटा सफारी
टाटा सफारी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलता है, जबकि सात-सीटर एसयूवी के लिए कोई कॉर्पोरेट छूट नहीं दी जाती है. Tata Safari अपनी अंडरपिनिंग Harrier से साझा करती है, लेकिन इसमें बैठने के लिए एक अतिरिक्त पंक्ति मिलती है, जो इसे सात-सीटर बनाती है. एक्सचेंज बोनस टाटा सफारी के सभी वेरिएंट्स पर लागू है.

यह भी पढ़ें : Tata ने लॉन्च किया Tigor CNG का सबसे सस्ता वेरियंट, माइलेज भी जबरदस्त

टाटा टिगोर
वेरिएंट के आधार पर Tata Tigor पर कुल मिलाकर 23,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. Tata Tigor XE और XM वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलता है, जबकि XZ वेरिएंट पर 10,000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट मिलती है. इसे सभी वैरिएंट पर कॉर्पोरेट छूट में 3,000 रुपये में जोड़ें, कुल मिलाकर आपको 23,000 रुपये की छूट मिलती है. यह ऑफर सीएनजी वर्जन पर लागू नहीं है.

टाटा टियागो
टाटा टियागो भारतीय बाजार के लिए टाटा की एंट्री-लेवल पेशकश है और टिगोर के समान, वेरिएंट के आधार पर, 23,000 रुपये की छूट मिल सकती है. XE, XM और XT वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलता है, जबकि XZ ट्रिम पर 10,000 रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट मिलता है. कॉर्पोरेट छूट के रूप में इसमें 3,000 रुपये और जोड़ें, कुल मिलाकर 23,000 रुपये है.

Tags: Auto News, Car Discounts Offers, Tata Tiago, Tata Tigor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर