Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Tata मोटर्स की अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम! 6 महीने तक नहीं देनी होगी EMI, कर सकते हैं जीरो डाउन पेमेंट

    टाटा की इन कारों पर कर सकते हैं जीरो डाउन पेमेंट
    टाटा की इन कारों पर कर सकते हैं जीरो डाउन पेमेंट

    टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने six-month EMI holiday स्कीम लॉन्च की है. जिसके तहत कस्टमर जीरो डाउन पेमेंट के साथ 6 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी.

    • Share this:
    भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) लॉकडाउन के बाद अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए कई शानदार ऑफर्स कस्टमर्स को दे रही है. टाटा मोटर्स ने बुधवार को six-month EMI holiday स्कीम लॉन्च की. इस स्कीम का लाभ कुछ चुनिंदा मॉडल टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ पर मिल रहा है. इसके तहत कस्टमर को 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी. इस अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम के अलावा कंपनी अपने कुछ मॉडल पर जुलाई में 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है. टाटा मोटर्स ने कहा कि कारों की बिक्री मई के मुकाबले जून में बेहतर रही.

    जीरो डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं वाहन- टाटा मोटर्स ने कहा कि इस योजना के तहत, ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट कर सकते हैं साथ ही छह महीने की ईएमआई से भी छुट्टी मिल जाएगी, यानी 6 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी. सिर्फ मंथली ब्याज देना होगा. पांच साल के लोन टेन्योर के लिए 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग कर सकते हैं.

    यह ऑफर करूर वैश्य बैंक (KVB) के साथ पार्टनरशिप के तहत दिया जा रहा है. इस स्कीम का लाभ सिर्फ उन व्यक्तियों को मिलेगा जिनकी सैलरी या बिजनेस इसके लिए इलेजिबल होंगे. कंपनी ने कहा कि वह कई फाइनेंशियल पार्टनर्स के साथ अपने एसोसिएशन के माध्यम से आठ साल तक के लोन-टेन्योर ईएमआई पर सस्ती, स्टेप-अप ईएमआई की पेशकश कर रहा है.



    ये भी पढ़ें : मारुति की इन धांसू गाड़ियों पर मिल रहा 53,000 तक का डिस्काउंट- ऑफर सीमित
    अप्रैल-जून तिमाही में इतनी रही बिक्री- COVID-19 के प्रभाव के कारण बिक्री में काफी कमी दर्ज की गई. मुंबई स्थित डीलर ने बताया कि अप्रैल-जून तिमाही में 14,571 यूनिट रहा जो पिछले साल इसी अवधि में यह 36,945 यूनिट था.

    कंपनियां बिक्री को पटरी पर लाने के लिए कई तरह के ऑफर दे रही हैं. इस महीने टाटा की टियागो, टिगोर नेक्सॉन, और हैरियर पर शानदार ऑफर की पेशकश की है. जिसके तहत इन कारों पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज