• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • टाटा मोटर्स ने फ्री सर्विस का समय बढ़ाया, अब जून तक बढ़ गई कारों की वारंटी

टाटा मोटर्स ने फ्री सर्विस का समय बढ़ाया, अब जून तक बढ़ गई कारों की वारंटी

टाटा मोटर्स ने कस्टमर की सहूलियत के लिए की घोषणा.

टाटा मोटर्स ने कस्टमर की सहूलियत के लिए की घोषणा.

Tata Motors ने कहा कि समय के अलावा किलोमीटर को नहीं बढ़ाया गया है. यानी किलोमीटर अगर आपने शर्तों के तहत पूरा कर लिया है तो फिर आपको यह फायदा नहीं मिलेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना महामारी की दूसरी लहर और लॉकडाउन की वजह से टाटा मोटर्स ने अपने पैसेंजर व्हीकल के कस्टमर के लिए राहत की घोषणा की है. दरअसल जिन लोगों की फ्री सर्विस की तारीख 1 अप्रैल से 30 मई के बीच में थी. वह सभी अब अपने व्हीकल की फ्री सर्विस 30 जून तक करा सकेंगे. आपको बता दें कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में बहुत से लोग अपने व्हीकल की सर्विस नहीं करा सके और उनकी फ्री सर्विस की डेट भी निकल गई. ऐसे में टाटा मोटर्स ने अपने कस्टमर के लिए फ्री सर्विस की तारीख बढ़ाने की घोषणा की है.
    किलोमीटर को नहीं बढ़ाया गया है - कंपनी ने कहा कि समय के अलावा किलोमीटर को नहीं बढ़ाया गया है. यानी किलोमीटर अगर आपने शर्तों के तहत पूरा कर लिया है तो फिर आपको यह फायदा नहीं मिलेगा. टाटा मोटर्स ने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव के कारण लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा हुआ है. इसलिए पूरे देश में ग्राहक अपनी गाड़ियों को सर्विस सेंटर पर नहीं भेज पा रहे हैं. इससे उनकी गाड़ियों का मेंटिनेंस या रिपेयर्स नहीं हो पा रहा है.

    यह भी पढ़ें: ये है दिल्ली का वो बाजार जहां 1 लाख रुपये की बाइक मिलती है 30 हजार रुपये में

    कंपनी की नीतियों के तहत इसे किया गया है - कंपनी के कस्टमर केयर के प्रमुख डिंपल मेहता ने कहा कि जब भी वारंटी और फ्री सर्विस का समय होगा, कंपनी की नीतियों के तहत उसे आगे बढ़ा दिया जाएगा. हम अपने ग्राहकों के सपोर्ट के लिए प्रतिबद्ध हैं. इसलिए अप्रैल और मई में जिन ग्राहकों का वारंटी और फ्री सर्विस पूरा हो रहा था, उनका समय बढ़ा दिया गया है. कंपनी ने हाल में घोषणा की थी कि इसने अपने ग्राहकों, डीलर्स और सप्लायर्स के हितों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बिजनेस एजिलिटी प्लान शुरू की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज