दिवाली से पहले Tata Motors की इन कारों पर मिल रहा है 65 हजार तक का डिस्काउंट, जानिए सबकुछ

दिवाली से पहले टाटा ने अपनी कारों पर आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश की है.
दिवाली से पहले टाटा ने अपनी कारों पर आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश की है.

दिवाली से पहले टाटा मोटर्स (Tata motors) की कार खरीदने पर आपको कंज्यूमर स्कीम और एक्सचेंज ऑफर (Consumer schemes and exchange offers) के तहत 65 हजार रुपये तक का लाभ मिल सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 7:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवाली से ठीक पहले कस्टमर को लुभाने के लिए टाटा मोर्ट्स ने अपनी कारों पर आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स की पेशकश की हैं. यदि आप टाटा की कार खरीदने की सोच रहे हैं. तो आपको 65 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है. बता दें टाटा की ओर से इस पेशकश में केवल Altroz कार को शामिल नहीं किया गया है. इसके अलावा आप टाटा की सभी कारों पर इस पेशकश का फायदा उठा सकते हैं. 



टाटा टियागो पर ऑफर- दिवाली से पहले यदि आप टाटा की टियागो कार खरीदते हैं तो आपको 25 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है. इस ऑफर में आपको कंज्यूमर स्कीम के तहत 15 हजार रुपये तक का फायदा और पुरानी कार एक्सचेंज करने पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है.



यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले रेनॉ की इन कारों पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानिए सबकुछ



टाटा टिगोर पर ऑफर- ठीक इसी तरह टाटा की टिगोर कार पर कंज्यूमर स्कीम के तहत 15 हजार रुपये तक का फायदा और 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है. यानी आप टाटा की टिगोर कार को खरीदते हैं तो आपको 30 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है.
यह भी पढ़ें: कार बाइक पर GST घटाने को लेकर वित्त मंत्रालय ने दिया ये जवाब...



Nexon और Harrier पर ऑफर- Tata ने Nexon के पेट्रोल वेरिएंट इस ऑफर को लागू नहीं किया. लेकिन आप दिवाली से पहले Nexon का डीजल वेरिएंट खरीदते है. तो आपको 15000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. टाटा हैरियर की बात करें तो इस कार के स्टैंडर्ड वर्जन पर 25000 रुपये की कंज्यूमर स्कीम और 40000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. यानी कुल मिलाकर 65000 रुपये तक के फायदा हैरियर स्टैंडर्ड वर्जन पर मिल रहा है. वहीं Tata Harrier डार्क एडिशन और XZ+ व XZA+ मॉडल्स पर केवल 40000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज