• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई सर्विस! एक क्लिक में करें बुक, घर पर होगी कार की डिलिवरी

टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई सर्विस! एक क्लिक में करें बुक, घर पर होगी कार की डिलिवरी

टाटा मोटर्स ने शुरू किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म- जून के बाद बिक्री में आएगी तेजी

टाटा मोटर्स ने शुरू किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म- जून के बाद बिक्री में आएगी तेजी

टाटा मोटर्स Tata Motors) ने अपने यात्री वाहनों की बिक्री के लिए सोमवार को ऑनलाइन मंच ‘क्लिक टू ड्राइव’ (Click to Drive) की पेशकश की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टाटा मोटर्स Tata Motors) ने अपने यात्री वाहनों की बिक्री के लिए सोमवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘क्लिक टू ड्राइव’ (Click to Drive) की पेशकश की. इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को कंपनी के यात्री वाहनों की खरीद से जुड़ा पूरा डिजिटल बिक्री अनुभव (एंड टू एंड एक्सपीरियंस) मिलेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर कंपनी के देशभर में मौजूद 750 से अधिक आउटलेट जुड़े रहेंगे. इस प्लेटफॉर्म से ऑर्डर करने पर ग्राहकों को वाहन की घर पर डिलिवरी दी जाएगी.

    ग्राहक ‘क्लिक टू ड्राइव’ प्लेटफॉर्म पर पंजीकरण कराकर टाटा मोटर्स के पोर्टफोलियों में से अपनी पसंद का वाहन बुक करा सकते हैं. वाहन चुनने में उनकी मदद के लिए वीडियो उपलब्ध होंगे जो उन्हें वाहन से जुड़ी हर एक बारीक जानकारी देंगे.

    ये भी पढ़ें: 15 फीसदी ज्यादा माइलेज के साथ TVS Radeon BS-6 लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

    बयान के मुताबिक एक बार वाहन चुनने के बाद ग्राहक अपने पास के डीलर का चुनाव कर सकते हैं और बाद की तारीखों पर घर पर डिलिवरी या बाद में स्टोर से खुद उठाकर ले जाने का विकल्प चुन सकते हैं. प्लेटफॉर्म पर ग्राहक वाहन के बुकिंग राशि का भुगतान कर सकते हैं. उसके बाद ग्राहक को उसके खरीद की पूरी जानकारी मेल पर दी जाएगी. साथ ही टाटा कॉल सेंटर से उनका पूरी तरह मार्ग निर्देशन किया जाएगा.

    इसके अलावा चुनी हुए डीलर का बिक्री एजेंट भी ग्राहक को फोन कर ऑर्डर की पुष्टि करेगा. इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहक वाहनों के लिए लोन सुविधा इत्यादि का भी उपयोग कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें: हुंडई Grand i10 Nios CNG लॉन्च, कीमत 6.62 लाख रुपये से शुरू, जानें फीचर्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज