Tata Motors ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे जानकर हो जाएंगे आप खुश, यहां देखे सबकुछ

टाटा मोटर्स ने एनसीआर में खोले 10 नए शोरूम.

टाटा मोटर्स ने एनसीआर में खोले 10 नए शोरूम.

Tata Motors ने दिल्ली में 7 शोरूम खोले है. वहीं कंपनी ने गुरुग्राम में दो और फरीदाबाद में एक शोरूम खोला है. इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर में टाटा मोटर्स के कुल 29 शोरूम हो गए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने दिल्ली-एनसीआर में एक ही दिन में अपने 10 शोरूम खोले है. इससे पहले इतने ज्यादा शोरूम एक ही शहर में किसी दूसरी ऑटोमेकर कंपनी ने अभी तक नहीं खोले है. इन शोरूम के खोले जाने के बाद टाटा मोटर्स ने एक अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है. बता दें टाटा मोटर्स अपने डिलरशिप के नेटवर्क को बड़ा करने के लिए देश के कई शहरों में शोरूम खोल रही है. जिससे कंपनी की कारों की डिमांड आने पर आसानी से सप्लाई की जा सके. 

NCR में किस जगह कितने शोरूम खोले- टाटा मोटर्स ने दिल्ली में 7 शोरूम खोले है. वहीं कंपनी ने गुरुग्राम में दो और फरीदाबाद में एक शोरूम खोला है. इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर में टाटा मोटर्स के कुल 29 शोरूम हो गए हैं. इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि, इतनी बड़ी संख्या में शोरूम होने से टाटा के कस्टमर को सहूलियत होगी.

यह भी पढ़ें: Honda Cars Discount : Jazz, WR-V और Amaze सहित कई कार पर मिल रही है शानदार छूट, जानें सबकुछ

टाटा मोटर्स के शोरूम पर मिलेगी ये सर्विस - इन शोरूम से आप नयी कार खरीदना चाहते है तो वो भी कर सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि, ये सभी शोरूम हाईटेक तकनीक से लैस है. जहां कस्टमर को फास्ट सर्विस तो मिलेगी ही साथ ही एक अच्छा एक्सपीरियंस भी मिलेगा.
यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 हुई महंगी, जानिए क्या है नई कीमत

इन शोरूम पर मिलेगी ऐसे सर्विस - टाटा मोटर्स के इन शोरूम पर आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से सर्विस मिलेगी. वहीं टाटा मोटर्स के सेल एंड मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट राजन अम्बा ने कहा कि, कंपनी ने फाइनेंशियल ईयर 2020 की तुलना में 2021 में 69 फीसदी ज्यादा सेल की है. जिसको ध्यान में रखते हुए कंपनी आपने शोरूम की संख्या तेजी से बढ़ा रही है. जिससे टाटा मोटर्स भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन कर सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज