लाइव टीवी

Tata Motors ने पेश की नई स्कीम, 5 हजार रुपये में घर ले जाएं ये कार

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 12:22 PM IST
Tata Motors ने पेश की नई स्कीम, 5 हजार रुपये में घर ले जाएं ये कार
5,000 रुपये देकर घर ले जाएं Tata Tiago हैचबैक

नई EMI प्लान के तहत ग्राहक टाटा टियागो (Tata Tiago) हैचबैक 5,000 रुपए के मासिक किस्तों पर खरीद सकते हैं. स्कीम के तहत अधिकतम 5 लाख रुपये का लोन पांच साल के लिए मिलता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कार मेकर टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने नई फाइनेंसिंग स्कीम  'Key to Safety' पेश की है. नई स्कीम के जरिए कंपनी का उद्देश्य लोगों तक आसान और अफोर्डेबेल व्हीकल लोन उपलब्ध कराना है. नई स्कीम खासकर टाटा की हैचबैक कार टाटा टियागो (Tata Tiago) के लिए है. साथ ही कंपनी फ्रंटलाइन COVID-19 योद्धाओं के लिए स्पेशल ऑफर लाई है. कंपनी Tata Tiago पर 5,000 कम से कम रुपये की EMI का विकल्प दे रही है. इस स्कीम में ग्राहकों को कार वापस करने का भी विकल्प मिलता है.

5 हजार में घर ले जाएं Tata Tiago
नई EMI प्लान के तहत ग्राहक टाटा टियागो (Tata Tiago) हैचबैक 5,000 रुपए के मासिक किस्तों पर खरीद सकते हैं. स्कीम के तहत अधिकतम 5 लाख रुपये का लोन पांच साल के लिए मिलता है. समय के साथ किस्तें बढ़ती जाती है, लेकिन ग्राहकों के पास अंतिम 90,000 रुपए EMI का भुगतान एकमुश्त या रिफाइनेंस करने का विकल्प होता है. इसके अलावा कोई भी किसी भी तरह की परेशानी होने पर फाइनेंसिंग पार्टनर टाटा मोटर्स फाइनेंस को कार वापस कर सकता है.

कंपनी 8 साल तक कार्यकाल के साथ उपलब्ध फाइनेंस स्कीम के साथ अपनी सभी कारों पर 100 प्रतिशत फंडिंग भी दे रही है.



इनको मिलेगी 45000 रुपए के बेनिफिट्स


टाटा मोटर्स फ्रॉन्टलाइन कोविड-19 वर्कर्स जैसे हेल्थ प्रोफेशनल्स और पुलिस अधिकारियों को टाटा मोटर्स 45,000 रुपए तक बेनिफिट्स दे रही है. कंपनी टियागो (Tiago), टिगोर (Tigor), हैरियर (Harrier) और एक्सयूवी रेंज की कारों पर बेनिफिट्स देगी.

टाटा मोटर्स ने देश के विभिन्न हिस्सों में ऑपरेशंस शुरू किया है. नई स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रक्रिया के साथ कंपनी ने 270 से ज्यादा शोरूम्स और 318 वर्कशॉप में काम शुरू हो गया है. Tata ने हाल ही में एक ऑनलाइन डिजिटल रिटेल प्लेटफॉर्म 'क्लिक टू ड्राइव' भी शुरू किया है, जहां कोई भी आसानी से शोरूम में जाकर अपनी टाटा कार को अपनी जगह पर बुक खरीद और प्राप्त कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading