Tata Motors का जबरदस्त ऑफर! सिर्फ 166 रुपये रोजाना देकर खरीदे नई Tiago

Tata Motors का जबरदस्त ऑफर! सिर्फ 166 रुपये रोजाना देकर खरीदे नई Tiago
टाटा मोटर्स की इन गाड़ियों के लिए आई शानदार स्कीम

टाटा मोटर्स (Tata Motors) लॉकडाउन के बाद कई मॉडल पर एक से बढ़ कर एक ऑफर की पेशकश कर रही है. इस स्कीम के तहत सिर्फ 166 रुपये प्रतिदिन देकर टियागो (Tiago) और 185 रुपये प्रतिदिन देकर नेक्सॉन (Nexon) को घर ला सकते हैं.

  • Share this:
भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) लॉकडाउन के बाद अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए कई शानदार ऑफर्स कस्टमर्स को दे रही है. टाटा मोटर्स ने बुधवार को six-month EMI holiday स्कीम लॉन्च की. इस स्कीम का लाभ कुछ चुनिंदा मॉडल टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ पर मिल रहा है. इसके तहत कस्टमर को 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी. साथ में 5 साल की लोन अवधि, जीरो डाउन पेमेंट और कार की ऑन-रोड कीमत की 100 फीसदी फाइनेंसिंग शामिल है.

कंपनी अपने विभिन्न वाहन ऋण सहयोगियों के साथ मिलकर आठ साल तक की अवधि वाले ऋण भी उपलब्ध करा रही है. इस अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम के अलावा कंपनी अपने कुछ मॉडल पर जुलाई में 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है. टाटा मोटर्स ने कहा कि कारों की बिक्री मई के मुकाबले जून में बेहतर रही.





Six-month EMI holiday स्कीम- इस हॉलिडे स्कीम के तहत कस्टमर सिर्फ 5555 रु/माह यानी कि 185 रुपये प्रतिदिन की EMI पर ग्राहक Tata Altroz को घर ला सकते हैं. इसी तरह Tata Nexon को 250 रुपये प्रतिदिन और Tiago को 166 रुपये प्रतिदिन के हिसाब मंथली EMI 4999 रुपये का भुगतान कर घर ला सकते हैं. ये ऑफर सिर्फ Nexon, Altroz और Tiago पर ही दिए जा रहे हैं.
जीरो डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं वाहन- टाटा मोटर्स ने कहा कि इस योजना के तहत, ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट कर सकते हैं साथ ही छह महीने की ईएमआई से भी छुट्टी मिल जाएगी, यानी 6 महीने तक कोई EMI नहीं देनी होगी. सिर्फ मंथली ब्याज देना होगा. पांच साल के लोन टेन्योर के लिए 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग कर सकते हैं.



ये भी पढ़ें : 5th जेनरेशन Honda City जुलाई मिड में होगी लॉन्च- जानें इस शानदार कार के फीचर्स

यह ऑफर करूर वैश्य बैंक (KVB) के साथ पार्टनरशिप के तहत दिया जा रहा है. इस स्कीम का लाभ सिर्फ उन व्यक्तियों को मिलेगा जिनकी सैलरी या बिजनेस इसके लिए इलेजिबल होंगे. कंपनी ने कहा कि वह कई फाइनेंशियल पार्टनर्स के साथ अपने एसोसिएशन के माध्यम से आठ साल तक के लोन-टेन्योर ईएमआई पर सस्ती, स्टेप-अप ईएमआई की पेशकश कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading