बड़ी खबर: Tata Motors ने किया ऐलान, कल से महंगी हो जाएंगी कारें, इतनी बढ़ेगी कीमतें

टाटा मोटर्स 8 मई 2021 यानी कल से अपने सभी पैसेंजर व्हीकल की कीमतें बढ़ा रही हैं.

वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने ग्राहकों को झटका देते हुए एक बार फिर यात्री वाहनों (Passenger vehicles) की कीमतों को बढ़ाने का ऐलान किया है. नई कीमतें कल 8 मई से लागू होंगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने ग्राहकों को झटका देते हुए एक बार फिर यात्री वाहनों (Passenger vehicles) की कीमतों को बढ़ाने का ऐलान किया है. टाटा मोटर्स 8 मई 2021 यानी कल से अपने सभी पैसेंजर व्हीकल्स की कीमतें बढ़ा रही हैं. कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा करते हुए कहा कि हम अपने यात्री वाहनों की कीमतों में 1.8 फीसदी की वृद्धि (यह अलग-अलग वेरिएंट और मॉडल पर निर्भर करता है )कर रहे हैं. नई कीमतें 8 मई से प्रभावी हो जाएंगी.

    7 मई तक बुकिंग कराने वाले ग्राहकों पर असर नहीं
    कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि हम उन ग्राहकों के लिए जिन्होंने 7 मई को या उससे पहले वाहनों की बुकिंग की है. उन्हें इससे छूट मिलेगी. उन ग्राहकों पर नई कीमतों का असर नहीं पड़ेगा. कंपनी ने कहा कि 7 मई को या उससे पहले टाटा पैसेंजर व्हीकल की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को मूल्य वृद्धि से सुरक्षा प्रदान की जाएगी.

    कंपनी ने बताया क्यों करना पड़ा बढ़ोतरी
    ऑटो प्रमुख ने कहा कि हमें वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि पिछले कुछ समय से स्टील और कीमती धातुओं जैसी वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. कंपनी के Passenger Vehicles Business अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा है इनपुट लागत बढ़ने की वजह से कीमतों में बढ़ोतरी करना पड़ रहा है. हम उन ग्राहकों के हित को ध्यान में रखते हुए जिन्होंने पहले से ही कार बुक कर रखी है(7 मई 2021 को या उससे पहले) उन्हें आश्वस्त करते हैं कि उन पर इसका प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने जिस दाम में बुक किया है वही रहेगा.