Tata Free Monsoon Check-Up: जानें आपके कितने काम आएगा

टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए मानसून के मौके पर एक खास तोहफा लेकर आया है. दरअसल टाटा मोटर्स देश भर में फ्री मानसून चेक-अप लॉन्च करने जा रहा है. जो कि 15 जुलाई से शुरू होगा और 25 जुलाई तक चलेगा

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 1:20 PM IST
Tata Free Monsoon Check-Up: जानें आपके कितने काम आएगा
टाटा मोटर्स देश भर में फ्री मानसून चेक-अप लॉन्च करने जा रहा है
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 1:20 PM IST
टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए मानसून के मौके पर एक खास तोहफा लेकर आया है. दरअसल टाटा मोटर्स देश भर में फ्री मानसून चेक-अप लॉन्च करने जा रहा है. जो कि 15 जुलाई से शुरू होगा और 25 जुलाई तक चलेगा. फ्री चेक-अप के अलावा टाटा मोटर्स देश भर में अपनी डीलरशिप्स में कई स्कीम्स और ऑफर्स भी देगी. कंपनी अलग-अलग कस्टर-सेंट्रिक स्कीमस को प्रमोट करने के मकसद से ये ऑफर्स दे रही है.

ऑफर के तहत कंपनी रोड साइड असिस्टेंस, स्पेयर पार्ट्स और ऑयल टॉप-अप्स पर 10 परसेंट का डिस्काउंट देगी. इसमें प्राइवेट कार बॉयर्स को ऑयल टॉप-अप्स के लिए 10 परसेंट और फ्लीट कार बॉयर्स को 15 परसेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.



ये भी पढ़ें: TVS ने लॉन्च की इथेनॉल से चलने वाली देश की पहली बाइक, जानें कीमत

टाटा मोटर्स के सीनियर जनरल मैनेजर एंड हेड कस्टमर केयर, सुभाजीत रॉय का कहना है कि टाटा मोटर्स में कस्टरमर सर्विस उसके बिजनेस का अहम हिस्सा है और ये पिछले कुछ साल में काफी बेहतर हुआ है. ग्राहकों की जरूरतों और मार्केट की बदलती डिमांड्स को देखते हुए हम कई तरह की सर्विसेस लेकर आए हैं. फ्री मानसून चेक-अप कैंप के साथ हम टाटा मोटर्स की पैसेंजर कार और यूटिलिटी व्हीकल गाड़ियों के मालिकों को बेहतर सर्विस मुहैया कराना चाहते हैं.

फ्री चेक-अप्स के अलावा देश के कुछ हिस्सों में मौजूद डीलरशिप्स नई कार डिस्पले करेंगी. साथ ही लोन, एक्सचेंज फेयर और पुरानी गाड़ियों के फ्री इवेलुएशन ग्राहकों को मुहैया कराई जाएंगी.

ये भी पढ़ें: अब Amazon पर सिर्फ 1,000 रुपए में कराएं ये बाइक बुक
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...