Home /News /auto /

Tata Motors ने पेश किया ट्रकों और बसों सहित 21 नए कमर्शियल वाहन, जानिए डिटेल

Tata Motors ने पेश किया ट्रकों और बसों सहित 21 नए कमर्शियल वाहन, जानिए डिटेल

टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने विभिन्न क्षेत्रों में माल और लोगों के परिवहन की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए गुरुवार को ट्रकों और बसों सहित 21 नए कमर्शियल वाहन का अनावरण किया.

    नई दिल्ली. देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने विभिन्न क्षेत्रों में माल और लोगों के परिवहन की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए गुरुवार को ट्रकों और बसों सहित 21 नए कमर्शियल वाहन का अनावरण किया. कंपनी ने मध्यम और भारी कमर्शियल वाहन यानी एमएंडएचसीवी (MHCV) सेगमेंट में 7 प्रोडक्ट्स और सीएनजी पावरट्रेन के साथ मध्यवर्ती और हल्के कमर्शियल सेगमेंट (चार से अठारह टन GVW) में पांच प्रोडक्ट्स का अनावरण किया है.

    इसके अलावा टाटा मोटर्स ने अंतिम छोर की वितरण कुशलता में सुधार और परिचालन लागत को कम करने के लिए चार नए एलसीवी (Light Commercial Vehicles) का अनावरण किया है.

    ये भी पढ़ें- दिवाली बोनस FD, Gold, सॉवरेन गोल्‍ड बॉन्‍ड या म्‍यूचुअल फंड में से कहां लगाने पर मिलेगा तगड़ा मुनाफा, चेक करें डिटेल्‍स

    बसों सहित पांच पैसेंजर कमर्शियल वाहन पेश
    इनमें पेट्रोल इंजन के साथ ‘ऐस’ और ई-कॉमर्स डिस्ट्रीब्यूशन की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए ‘विंगर कार्गो’ शामिल हैं. टाटा मोटर्स ने शहरों में परिवहन जरूरतों के लिए बसों सहित पांच पैसेंजर कमर्शियल वाहनों का भी अनावरण किया.

    ये भी पढ़ें- Festival Special Trains: द‍िवाली पर ब‍िहार जाने वाले यात्र‍ियों को रेलवे की सौगात, चलेंगी ये फेस्‍ट‍िवल स्‍पेशल ट्रेनें, देखें ल‍िस्‍ट

    एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने कही ये बात
    कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर गिरीश वाघ ने कहा कि कमर्शियल वाहन सेगमेंट में अगुआ होने के नाते टाटा मोटर्स बेहतर और भविष्य के हिसाब से तैयार प्रोडक्ट्स और सेवाएं पेश करने के साथ ग्राहकों को शानदार पेशकश देना जारी रखेगी.

    Tags: Auto News, Tata, Tata Motors

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर