• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Tata Motors जल्द लॉन्च करेगी 10 इलेक्ट्रिक व्हीकल, कंपनी ने फेम 2 नीति पर कही बड़ी बात, जानिए सब कुछ

Tata Motors जल्द लॉन्च करेगी 10 इलेक्ट्रिक व्हीकल, कंपनी ने फेम 2 नीति पर कही बड़ी बात, जानिए सब कुछ

टाटा मोटर्स ने फेम 2 नीति पर कही बड़ी बात.

Tata Motors की 2025 तक अपने घरेलू उत्पाद पोर्टफोलियो में 10 नए बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन (बीईवी) जोड़ने की योजना है. कंपनी ने कहा कि उसे उम्मीद है कि सरकार की नीति इस वर्ग के लिए अपने द्वारा पहले से शुरू की जा चुकी नीति के अनुरूप बनी रहेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने सोमवार को कहा कि उसे उम्मीद है कि टेस्ला की भारत में अपने वाहनों को बेचने के लिए आयात शुल्क कम करने की मांग के बीच सरकार अपनी फेम योजना के तहत इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के स्थानीय विनिर्माण को बढ़ावा देने की नीति का लगातार पालन करेगी.

    ऑटो कंपनी की 2025 तक अपने घरेलू उत्पाद पोर्टफोलियो में 10 नए बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन (बीईवी) जोड़ने की योजना है. कंपनी ने कहा कि उसे उम्मीद है कि सरकार की नीति इस वर्ग के लिए अपने द्वारा पहले से शुरू की जा चुकी नीति के अनुरूप बनी रहेगी.

    यह भी पढ़ें : New Tata Safari की 10 हजार यूनिट पुणे प्लांट में हुई तैयार, जानिए अभी तक का सफर

    कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी पी बालाजी ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए संवाददाताओं से कहा, "टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण से, भारत सरकार ने फेम 2 प्रोत्साहनों के माध्यम से, उस दिशा के लिए पात्रता मानदंड बहुत स्पष्ट रूप से निर्धारित किए हैं. जिसमें ईवी को अपनाने के लिए हमें तेजी से बढ़ना चाहिए."

    यह भी पढ़ें: Tata HBX होगी सबसे सस्ती SUV, दिवाली पर होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

    पी बालाजी ने कहा, "टाटा मोटर्स ने हमेशा सस्ती ईवी और साथ ही चरणबद्ध निर्माण योजनाओं के अनुसार स्थानीयकरण पर जोर दिया है." उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि सरकार उस विशेष सोच और फेम2 के सिद्धांतों के अनुरूप काम करती रहेगी. हम सभी इसी दिशा में काम कर रहे हैं."

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज