• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Tata Nexon, Altroz और Harrier का डार्क एडिशन जल्द होगा लॉन्च्र, जानिए कब शुरू होगी बुकिंग

Tata Nexon, Altroz और Harrier का डार्क एडिशन जल्द होगा लॉन्च्र, जानिए कब शुरू होगी बुकिंग

टाटा मोटर्स ने नेक्सान और अल्ट्रोज का डार्क एडिशन लॉन्च किया.

टाटा मोटर्स ने नेक्सान और अल्ट्रोज का डार्क एडिशन लॉन्च किया.

Tata Nexon और Altroz के डार्क एडिशन में कंपनी ने इनके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. टाटा अल्ट्रोज़ के डार्क एडिशन को 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ ही पेश किया जायेगा. वहीं टाटा नेक्सॉन के डार्क एडिशन को 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ उतारा जायेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी मशहूर कार नेक्सॉन और अल्ट्रोज़ के डार्क एडिशन को जल्द लॉन्च करने जा रही है. जानकारी के अनुसार कंपनी ने इन कारों की बुकिंग शुरू कर दी है, और जल्द ही ये कारें डीलरशिप स्टोर्स पर उपलब्ध होंगी. ये डार्क एडिशन कंपनी ने कार के टॉप मॉडल पर दिया है, जो स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले 20,000 रुपए तक महंगे हैं. कंपनी ने अपने इस डार्क एडिशन को ग्लॉस ब्लैक अलॉय व्हील और अल्टास ब्लैक पेंट स्कीम के साथ पेश किया है.

    टाटा नेक्सॉन डार्क एडिशन
    कंपनी टाटा नेक्सॉन के डार्क एडिशन को शानदार स्पोर्टी लुक के साथ पेश करेगी, जिसमे लोअर बंपर ,फॉग लैंप हाउसिंग और फ्रंट ग्रिल पर ब्लैक फिनिश दिया जायेगा. टाटा नेक्सॉन के ब्लैक अलॉय व्हील्स कार को और शानदार बनाएंगे. फीचर्स की बात करें तो, कंपनी ने इसमें 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, पावर्ड सनरूफ, मल्टी-ड्राइव मोड, 8-स्पीकर हरमन ऑडियो सिस्टम, ऑटोमैटिक हेडलैंप और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे एडवांस फीचर्स दिए है. इसके इंटीरियर में कंपनी ने पूरी तरह से ब्लैक डैशबोर्ड दिया है, वहीं कार की सीट व डोर पैड्स को डार्क शेड दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: आधी कीमत पर खरीदें Mahindra Scorpio, XUV500 और TUV300, मिलेगी 1 साल की वारंटी

    टाटा अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन
    टाटा अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन को कंपनी लोअर बम्पर और और ब्लैक ग्रिल के साथ पेश करेगी. इसके साथ ही इस डार्क एडिशन कार के फ्रंट फेंडर्स पर स्पेशल डार्क बैजिंग देखने को मिलेगा. कार के अलॉय व्हील्स को ब्लैक कलर के साथ पेश किया जायेगा. कार के फीचर्स की बात करें तो, इसमें रेन सेंसिंग वाइपर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वियरेबल की, एम्बिएंट लाइटिंग, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट, रियर एसी वेंट, क्लाइमेट कंट्रोल और ऑटो हेडलैंप जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. टाटा अल्ट्रोज़ के इंटीरियर में डैशबोर्ड, लैदर सीट्स और ऑटो हेडलैंप को ब्लैक कलर के साथ पेश किया जायेगा.

    यह भी पढ़ें: Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग फिर होगी शुरू, जानिए कब से कर सकते हैं बुक

    इंजन
    दोनों ही कारों के डार्क एडिशन मॉडल के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है. टाटा अल्ट्रोज़ के डार्क एडिशन को 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ ही पेश किया जायेगा. वहीं टाटा नेक्सॉन के डार्क एडिशन को 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ उतारा जायेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज