अब 34,900 रुपये में Tata Nexon EV होगी आपकी, कंपनी ने लॉन्‍च किया नया सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर

टाटा मोटर्स ने नेक्‍सन इलेक्ट्रिक के लिए खास सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर लॉन्‍च किया है.
टाटा मोटर्स ने नेक्‍सन इलेक्ट्रिक के लिए खास सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर लॉन्‍च किया है.

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की ओर से नेक्‍सन इलेक्ट्रिक पर नया सब्‍सक्रिप्‍शन (Tata Nexon EV Subscription) ऑफर 30 नवंबर तक दिया जा रहा है. ये ऑफर पहले 100 ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध होगा. इसके तहत ग्राहक 12, 24 और 36 महीने के लिए सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर का विकल्‍प चुन सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 5:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने नेक्सन इलेक्ट्रिक के लिए नया सब्सक्रिप्शन (Tata Nexon EV Subscription) ऑफर लॉन्च किया है. इसके तहत आप 34,900 रुपये प्रति माह के सब्सक्रिप्शन पर टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक खरीदकर घर ला सकते हैं. हालांकि, ये ऑफर सीमित समय के लिए पेश किया गया है. टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक पर यह सब्सक्रिप्शन ऑफर (Subscription Offer) 30 नवंबर 2020 तक ही दिया जा रहा है. साथ ही यह ऑफर पहले 100 ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध होगा.

12 से 36 महीने के लिए सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर का चुन सकते हैं विकल्‍प
आफॅर के तहत ग्राहक 12, 24 और 36 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन ऑफर का विकल्प चुन सकते हैं. यह सब्सक्रिप्शन ऑफर दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, पुणे और बेंगलुरु में शुरू किया गया है. सब्क्रिप्शन पैक में ग्राहकों को सर्विस और वारंटी के साथ टैक्स व रजिस्ट्रेशन की सुविधा भी दी जाएगी. ग्राहक को हर महीने केवल सब्सक्रिप्शन चार्ज चुकाना होगा. पैकेज में ग्राहकों को रोड टैक्स, इंश्योरेंस, सर्विस और मेंनटेनेंस चार्ज चुकाने की जरूरत नहीं है. कंपनी ने यह सब्सक्रिप्शन पैकेज ओरिक्स ऑटो की साझेदारी में पेश किया है. टाटा नेक्सन ईवी के सभी सब्सक्रिप्शन पैकेज में रोड साइड असिस्टेंस, सर्विस और डोर-स्टेप डिलिवरी की सुविधा भी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- बैंक धोखाधड़ी का एक और बड़ा मामला आया सामने, CBI ने चार राज्‍यों में की छापेमारी
नेक्‍सन के लिए बनाए 3-डी प्‍लेटफॉर्म से जानकारी ले सकते हैं ग्राहक


ऑफर के तहत ग्राहकों को कम्प्लीमेंटरी चार्जर भी दिया जाएगा, जिसे घर या दफ्तर में लगाया जा सकता है. बता दें कि टाटा मोटर्स ने नेक्सन के लिए 3-डी प्लेटफार्म तैयार किया है. इसमें ग्राहक टाटा मोटर्स की वेबसाइट पर 3-डी तस्वीरों के जरिये टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक के सभी फीचर्स की जानकारी हासिल कर सकते हैं. टाटा मोटर्स में मोबिलिटी सर्विसेस के हेड पंकज झुंजा ने कहा कि हम ग्रीन नेक्‍सन ईवी चलाने की इच्‍छा रखने वालों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं देना चाहते हैं. इसी के तहत हमने इलेक्ट्रिक व्‍हीकल को हर ग्राहक की पहुंच में लाने के लिए नया सब्‍सक्रिप्‍शन ऑफर पेश किया है. इस ऑफर की मदद से ग्राहक महज 34,900 रुपये प्रति माह के सब्सक्रिप्शन पर टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक खरीदकर घर ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें- SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! अब बैंक के नए पोर्टल की मदद से घर बैठे कम कर सकते हैं EMI

7-सीटर वैरिएंट ग्रैविटास को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है कंपनी
टाटा मोटर्स अब हैरियर के 7-सीटर वैरिएंट ग्रैविटास को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. टाटा ग्रैविटास इस साल के आखिर तक बाजार में उपलब्‍ध हो सकती है. फिलहाल, कंपनी अपने नए मिनी एसयूवी एचबीएक्स की टेस्टिंग कर रही है. टाटा ने अल्ट्रोज प्रीमियम हैचबैक की बिक्री बढ़ने के लिए डीजल मॉडल की कीमतों में कटौती कर दी है. बेस मॉडल की कीमत को छोड़कर सभी डीजल मॉडलों की कीमत 40,000 रुपये कम की गई है. डीजल वैरिएंट की कीमत 6.99 लाख रुपये से लेकर 9.09 लाख रुपये हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज