सिर्फ 5,555 रुपये की EMI में घर ले आएं एसयूवी Tata Nexon, जानिए फीचर्स

टाटा नेक्सॉन एसयूवी  (PC-Tata Motors)

टाटा नेक्सॉन एसयूवी (PC-Tata Motors)

टाटा नेक्सॉन देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी में से एक है. इस एसयूवी को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार की रेटिंग दी गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय बाजार में सभी कंपनियों की एसयूवी खूब धमाल मचा रही है. एसयूवी के सभी सेगमेंट को बाजार में लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. टाटा कंपनी ने अभी अपनी सबसे सुरक्षित टाटा नेक्सॉन एसयूवी पर खास फाइनेंस ऑफर ग्राहकों के लिए पेश किया हैं. इसमें आप सिर्फ 5,555 रुपए महीने की EMI देकर ये एसयूवी घर ला सकते हैं. फाइनेंस से जुड़े ऑफर्स की बेहतर जानकारी आप अपने नजदीकी डीलरशिप स्टोर से भी प्राप्त कर सकते हैं.

फीचर्स
टाटा ने इस एसयूवी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS),ऑटो AC,टायर प्रेशन मॉनिटरिंग,क्रूज कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर,इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP), चाइल्ड सीट ISOFIX, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे खास फीचर्स दिए हैं. बाजार में ये एसयूवी Kia Sonet और Nissan Magnite जैसी एसयूवी को टक्कर देती है.

ये भी पढ़ें- भारत की 5 टॉप माइलेज देनी वाली पेट्रोल कारें, टोयोटा और मारुती जैसी कंपनी भी हैं शामिल
इंजन


इस एसयूवी में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज डीजल इंजन और 1.2 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है. इसका डीजल इंजन 110PS की पावर और 260Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं इसका पेट्रोल इंजन 120PS की पावर और 170Nm का टॉर्क जेनरेट करता. ये एसयूवी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है.

ये भी पढ़ें- Funny Video: Kartik Aaryan ने खरीदी लेम्बोर्गिनी, सेलिब्रेट करते हुए इस बात से डर गए, यहां देखें

कीमत और उपलब्धता
टाटा नेक्सॉन देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी में से एक है. इस एसयूवी को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार की रेटिंग दी गई है. इस एसयूवी की कीमत 7.09 लाख रुपये से लेकर 12.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है और इसके 18 वेरिएंट अभी बाजार में उपलब्ध हैं. ये एसयूवी 5 सीटर लेआउट के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज