होम /न्यूज /ऑटो /

सिर्फ 1 लाख डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं टाटा पंच, महीने की EMI और ब्याज की पूरी डिटेल

सिर्फ 1 लाख डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं टाटा पंच, महीने की EMI और ब्याज की पूरी डिटेल

इस कार को 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीदा जा सकता है.

इस कार को 1 लाख रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीदा जा सकता है.

टाटा पंच अकॉम्पलिश वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,41,858 रुपये है और आपको यह एसयूवी फाइनेंस करानी है तो आप इसे महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट, प्रोसेसिंग फी के साथ ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई देकर घर ले जा सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

टाटा पंच को 1 लाख की डाउनपेमेंट पर खरीदा जा सकता है.
यह कार कंपनी की बेस्टसेलिंग कारों में ले एक है.
पंच की 10 महीने में 1 लाख यूनिट्स सेल हो चुकी हैं.

नई दिल्ली. भारत में सस्ती एसयूवी खरीदने वालों के लिए टाटा पंच एक बेहतरीन किफायती ऑप्शन है. अगर आप यह कार खरीदने के मूड में है तो सिर्फ एक लाख रुपये डाउनपेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं. यहां हम आपको इस कार से जुड़ी डाउनपेमेंट, मंथली ईएमआई और ब्याज की पूरी जानकारी देंगे.

22 वेरियंट्स में उपलब्ध

टाटा पंच की कीमत और खासियत की बात करें तो इस देसी माइक्रो एसयूवी को Pure, Adventure, Accomplished और Creative जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 22 वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. जिनकी कीमतें 5.93 लाख रुपये से लेकर 9.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) के बीच हैं. 1199 cc के पेट्रोल इंजन वाली यह छोटी एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन से लैस है जिसकी माइलेज कंपनी के मुताबिक 18.97 kmpl तक है. अब आपको टाटा पंच कार लोन, ईएमआई और डाउनपेमेंट डिटेल्स बताते हैं.

यह भी पढ़ें : सबको पीछे छोड़ नेक्सॉन ईवी बनी नंबर 1, टॉप 10 कारों की पूरी लिस्ट

डाउनपेमेंट और EMI

टाटा पंच अकॉम्पलिश वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,41,858 रुपये है और आपको यह एसयूवी फाइनेंस करानी है तो आप इसे महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट, प्रोसेसिंग फी के साथ ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई देकर घर ले जा सकते हैं. इसके बाद टाटा पंच अकॉम्पलिश मॉडल पर आपको 7,41,858 रुपये लोन मिलेगा और कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर ब्याज दर 9.8 पर्सेंट है तो अगले 5 साल तक के लिए आपको हर महीने 15,689 रुपये EMI के तौर पर चुकाने होंगे.

यह भी पढ़ें : ड्राइव करते वक्त सीट बेल्ट लगाने पर भरना होगा जुर्माना ! वजह कर देगी हैरान

कुल मिलाकर आपको टाटा पंच अकॉम्पलिश मॉडल फाइनैंस कराने पर ऊपरी शर्तों के मुताबिक करीब दो लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे और इस प्लान के तहत आप इस कार को घर ले जा सकते हैं और हर महीने अपनी EMI का भुगतान करके आसानी से इसकी पेमेंट सुविधानुसार कर सकते हैं.

Tags: Auto News, Car Bike News, Tata Motors

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर