होम /न्यूज /ऑटो /

6 लाख से सस्ती Tata टाटा की कार मार्केट पर कर रही 'राज' 1 लाख पार हुई सेल

6 लाख से सस्ती Tata टाटा की कार मार्केट पर कर रही 'राज' 1 लाख पार हुई सेल

टाटा पंच की 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल हो चुकी हैं.

टाटा पंच की 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल हो चुकी हैं.

इसके 1 लाख यूनिट्स बिक चुके हैं. खास बात यह है कि कंपनी ने Tata Punch के 1 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा केवल 10 महीनों में हासिल किया है. बता दें कि टाटा मोटर्स ने अपनी टाटा पंच को अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया था.

हाइलाइट्स

टाटा पंच को कंपनी ने अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया था.
इस कार की 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल हो चुकी हैं.
पंच ने सिर्फ 10 महीने में यह आंकड़ा पार किया है.

नई दिल्ली. टाटा की छोटी एसयूवी Tata Punch ने एक और मील का पत्थर हासिल कर लिया है. टाटा मोटर्स ने अपनी माइक्रो एसयूवी का 1,00,000वीं यूनिट रोल आउट कर दी है. कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक लॉन्च के बाद से अब तक इस कार की 1 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं. खास बात यह है कि कंपनी ने Tata Punch के 1 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा केवल 10 महीनों में हासिल कर लिया है क्योंकि टाटा मोटर्स ने अपनी टाटा पंच को अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया था.

बढ़ी टाटा पंच की कीमत

टाटा मोटर्स ने अभी हाल ही में अपनी माइक्रो एसयूवी Tata Punch को महंगा किया है. कुछ वक्त पहले कंपनी ने इसके बेस वैरिएंट में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की है. हालांकि, इसके टॉप एंड वैरिएंट की कीमत (Tata Punch Price) में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. इसके बेस वैरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत अब 5,92,900 रुपये हो गई है और वहीं, इसके टॉप एंड वैरिएंट की कीमत अभी भी 9,48,900 रुपये ही है.

यह भी पढ़ें : महिंद्रा ने Scorpio Classic से उठाया पर्दा, फीचर्स से लुक तक क्या बदला ?

इंजन और पावर

Tata Punch माइक्रो एसयूवी में पावर के लिए 1.2 लीटर का Revotron इंजन दिया गया है और यह इंजन  6000 आरपीएम पर 86 PS का मैक्सिमम पावर और 3300 आरपीएम पर 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड के साथ 5-स्पीड AMT का विकल्प भी मिलता है. अगल-अलग राइडिंग कंडीशन के लिए इसमें Eco और City जैसे दो ड्राइव मोड्स दिए गए हैं जो आप सुविधानुसार इस्तेमाल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुई Maruti Swift S-CNG, मिलेगा 30 किमी से ज्यादा का माइलेज

4 वेरियंट्स में उपलब्ध 

Tata Punch चार वैरिएंट्स में आती है. इनमें Pure, Adventure, Accomplished और Creative शामिल हैं. टाटा पंच कुल 7 कलर ऑप्शन में आती है. इस माइक्रो एसयूवी में 37 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Tata Motors

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर