Home /News /auto /

Punch के बाद आएगा Nexon, Safari और Harrier काजीरंगा एडिशन, जानें क्या होगा खास

Punch के बाद आएगा Nexon, Safari और Harrier काजीरंगा एडिशन, जानें क्या होगा खास

टीजर में सभी कारों को एक अनोखे अंदाज में दिखाया गया है.

टीजर में सभी कारों को एक अनोखे अंदाज में दिखाया गया है.

Tata Motors ने Punch के Kaziranga एडिशन का खुलासा किया था. इसे आईपीएल 2022 (IPL 2022) सीजन के दौरान नीलाम किया जाएगा.  इस एडिशन का डिजाइन एक सींग वाले गैंडा (one-horn rhinos) की तर्ज पर बनाया गया है, जो असम के काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) में पाया जाता है.

अधिक पढ़ें ...

Tata Motors Kaziranga edition: टाटा अपनी पॉपुलर कार पंच (Punch) के बाद अब नेक्सॉन (Nexon), हैरियर (Harrier) और सफारी (Safari) का काजीरंगा एडिशन (Kaziranga edition) लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इसको लेकर एक टीजर जारी किया है, जिसमें तीनों कारों को एक अनोखे अंदाज में दिखाया गया है.

इससे पहले Tata Motors ने Punch के Kaziranga एडिशन का खुलासा किया था. इसे आईपीएल 2022 (IPL 2022) सीजन के दौरान नीलाम किया जाएगा.  इस एडिशन का डिजाइन एक सींग वाले गैंडा (one-horn rhinos) की तर्ज पर बनाया गया है, जो असम के काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) में पाया जाता है.

ये भी पढ़ें- अब Bike पर बच्चों को बैठाने का बदल गया तरीका, लापरवाही पर लगेगा भारी जुर्माना

IPL 2022 का ऑफिशियल स्पॉन्सर है TATA
टाटा मोटर्स इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का ऑफिशियल स्पॉन्सर है. कंपनी पंच के काजीरंगा एडिशन को टूर्नामेंट के दौरान नीलाम करने की योजना बनाई है. टाटा इस एडिशन के तहत पंच की सिर्फ एक ही यूनिट बनाएगी. हालांकि, इसके लिए कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में ज्यादा बदलाव नहीं किया है. स्पेशल एडिशन टाटा पंच के एक्सटीरियर को एक मेटोर ब्रॉन्ज कलर से पेंट किया गया है.

जानें क्या होगा नया?
कुछ कॉस्मेटिक बदलावों को छोड़ दिया जाए तो यह स्पेशल एडिशन पंच के रेगुलर मॉडल की तरह ही दिखाई दे रहा है. टाटा पंच का यह एडिशन एक स्पेशल राइनो बैज के साथ आता है, जिसे रियर विंडस्क्रीन और ग्लोव बॉक्स के अंदर रखा गया है.

ये भी पढ़ें- Kia Carens लग्जरी SUV हुई लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे शानदान फीचर्स, जानें प्राइस

कंपनी जारी किया टीजर
टाटा मोटर्स के सोशल मीडिया पर शेयर किए टीज़र वीडियो में चार एसयूवी लाइन में खड़ी दिख रही हैं. इनकी हेडलाइट्स गैंडे का एक सिल्हूट बनाती हैं. वीडियो को सिंगल लाइन संदेश के साथ पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘#Untamed’. हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यह एडिशन बाजार में कब तक उतारे जाएंगे. इसके अलावा यह भी नहीं बताया कि क्या नेक्सन, हैरियर और सफारी काजीरंगा एडिशन पंच की तरह वन-ऑफ यूनिट होगी.

Tags: Auto News, Car Bike News, IPL 2022, Tata Motors

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर