Home /News /auto /

TATA की ये सस्ती कार बनी ग्राहकों की पहली पसंद 4 महीने में बनाया नया रिकॉर्ड

TATA की ये सस्ती कार बनी ग्राहकों की पहली पसंद 4 महीने में बनाया नया रिकॉर्ड

Tata ने हाल ही में punch का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है.

Tata ने हाल ही में punch का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है.

Nexon के बाद Tata Punch के बाद कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. साथ ही यह Tata की सबसे छोटी sports utility vehicle है. यह कंपनी के ALFA-ARC प्लेटफॉर्म (अल्ट्रोज़ के समान) पर आधारित है.

नई दिल्ली. टाटा मोटर्स (Tata Motors) की पॉपुलर और सस्ती sub-compact SUV Tata Punch (टाटा पंच ) ने देश में नई उपलब्धि हासिल कर ली है. Tata Punch की ऑफिशियल लॉन्चिंग के 4 महीने के भीतर ही कंपनी इसकी 32,000 से ज्यादा यूनिट्स बेचने में सफल रही है.

Tata Motors पैसेंजर व्हीकल्स के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर केयर) राजन अंबा ने बताया, “पंच ने लॉन्च के चार महीनों के भीतर कुल मिलाकर 32,000 यूनिट्स की बिक्री की है”. यह दिखाता है कि पंच को देश भर में बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- BMW जल्द लॉन्च करेगी X4 SUV का फेसलिफ्ट वर्जन, 50 हजार में बुकिंग शुरू, जानें क्या होगी कीमत

Nexon के बाद Tata Punch के बाद कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. साथ ही यह Tata की सबसे छोटी sports utility vehicle है. यह कंपनी के ALFA-ARC प्लेटफॉर्म (अल्ट्रोज़ के समान) पर आधारित है, जिसका डिजाइन कुछ हद तक Tata Harrier से मिलता-जुलता है. कंपनी ने Tata Punch को 7 कलर ऑप्शन में पेश किया है. इसमें Atomic Orange, Calypso Red, Daytona Grey, Meteor Bronze, Orcus White, Tornado Blue और Tropical Mist कलर पेंट शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-Honda Activa 125 पर मिल रहा हजारों का कैशबैक ऑफर, सिर्फ 3,999 देकर ला सकेंगे घर

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने हाल ही में भारत में अपनी पॉपुलर कार Punch समेत Nexon, Harrier और Safari का स्पेशल काजीरंगा एडिशन लॉन्च किए हैं. Kaziranga एडिशन का डिजाइन एक सींग वाले गैंडा (one-horn rhinos) की तर्ज पर बनाया गया है, जो असम के काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) में पाया जाता है. टाटा पंच काजीरंगा एडिशन की कीमत 8.59 लाख रुपये, नेक्सॉन काजीरंगा एडिशन (पेट्रोल) की 11.79 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती कार, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Tata Punch को भारत में चार ट्रिम स्तरों जैसे Pure, Adventure, Accomplished और Creative में पेश किया है. इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत 5.64 लाख रुपये से शुरू होती है और दिल्ली में एक्स-शोरूम 8.98 लाख रुपये तक जाती है. सबसे अच्छी बात यह है कि टाटा पंच का भारत में सीधा प्रतिद्वंद्वी नहीं है. हालांकि, Maruti Suzuki Ignis, Mahindra KUV100 NXT, Renault Kiger और Nissan Magnite जैसी कार इसे टक्कर देती हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Tata Motors

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर