• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Tata Safari का गोल्ड एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Tata Safari का गोल्ड एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

टाटा सफारी के गोल्ड एडिशन की कीमत 21.89 लाख रुपये रखी गई है.

टाटा सफारी के गोल्ड एडिशन की कीमत 21.89 लाख रुपये रखी गई है.

Tata Safari Gold वैरिएंट को फ्रॉस्ट वाइट कलर से मैच किया है. इसके अलावा इस एसयूवी के रूफ को ब्लैक रखा गया है. जिससे डुअल टोन अपीयरेंस देता है. इस एसयूवी के इंटीरियर में मोंट ब्लैक मार्बल फिनिश पैड इसके लुक को और शानदार बनाते है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने अपने पॉपुलर एसयूवी टाटा सफारी के नेक्स्ट जेन एडिशन को लॉन्च कर दिया है, टाटा मोटर्स ने इस प्रीमियम एसयूवी टाटा सफारी गोल्ड को दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है, जो कि वाइट गोल्ड और ब्लैक गोल्ड है. कंपनी इस नए एसयूवी की फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस आईपीएल के दौरान दुबई में करेगी. इस नए एसयूवी में आपको शानदार गोल्ड एक्सटेरियर और इंटीरियर दिया है. इसके अलावा इस एसयूवी में कंपनी ने R18 चारकोल ब्लैक अलॉय व्हील दिया है. तो आइये जानते है इस एसयूवी के और फीचर्स के बारे में.

    शानदार डिज़ाइन
    कंपनी ने इस एसयूवी के वाइट गोल्ड वैरिएंट को फ्रॉस्ट वाइट कलर से मैच किया है. इसके अलावा इस एसयूवी के रूफ को ब्लैक रखा गया है. जिससे डुअल टोन अपीयरेंस देता है. इस एसयूवी के इंटीरियर में मोंट ब्लैक मार्बल फिनिश पैड इसके लुक को और शानदार बनाते है. वही इस एसयूवी के ब्लैक गोल्ड एडिशन का कलर कॉफ़ी बीन से इंस्पायर्ड है, इसके अलावा रेडियंट गोल्ड एक्सेंट इसके एक्सटेरियर को और शानदार बनाते है. वही इस वैरिएंट के इंटीरियर में डार्क मार्बल फिनिश मिड पैड और गोल्डन टच दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: वाहन चलाते समय तोड़ा है ट्रैफिक नियम, तो यहां चेक कर सकते हैं अपना चालान

    फीचर्स
    इस एसयूवी के इंटीरियर में शानदार फीचर्स जैसे कि ओएस्टर वाइट डायमंड क्विल्टेड लेदर सीट, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, फर्स्ट और सेकंड रो में भी वेंटिलाइजेसन जैसे फीचर्स दिए गए है. इसके अलावा एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले वाईफाई के साथ दिए गए है.

    इंजन और परफॉरमेंस
    यह फ्लैगशिप हैर्रिएर बेस्ड एसयूवी 6 और 7 सीटर है और इसे OMEGARC आर्किटेक्चर, जिसे की लैंड रोवर D8 प्लेटफार्म से डेराइव किया गया है, पर बनाया गया है. एसयूवी में 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है और इसमें मैन्युअल और आटोमेटिक दोनों गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है. यह इंजन 170 PS का पावर और 350Nm का टार्क पैदा करता है.

    यह भी पढ़ें: 9वीं क्लास के स्टूडेंट ने रॉयल एनफील्ड के स्क्रैप से बनाई इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए सबकुछ

    एसयूवी के लॉन्च पर बोलते हुए टाटा मोटर्स के मार्केटिंग, पैसेंजर और इलेक्ट्रिक व्हीकल बिज़नेस यूनिट के हेड विवेक श्रीवत्स ने कहा कि “हमारी फ्लैगशिप एसयूवी सफारी के लॉन्च के 5 महीने बाद हमने 10 हजार यूनिट्स सेल का आंकड़ा पा लिया और हमारी ये एसयूवी अपने सेगमेंट में टॉप सेलर में है. हम अपने कस्टमर्स के प्यार को ध्यान में रखते हुए हम अपने नए प्रेस्टीजियस एसयूवी टाटा सफारी गोल्ड एडिशन के लॉन्च की घोषणा करते है.

    कीमत
    कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप एसयूवी की कीमत 21.89 लाख रुपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज