Tata Tiago और Tigor घर लाए केवल 4,111 रुपये की EMI पर, मिलेंगे 43 हजार रुपये तक के बेनिफिट, जानिए पूरा ऑफर

टाटा टियागो और टिगोर पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

Tata Tiago और Tigor कार के बेस वेरिएंट की कीमत 6 लाख रुपये से कम है. जहां Tiago के बेस वेरिएंट की कीमत 4,99,900 रुपये है वहीं Tigor के बेस वेरिएंट की कीमत 5,59,900 रुपये है. इन दोनों कारों को आप डीलर्स या फिर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Tata Motors अपनी Tiago और Tigor कार पर शानदार ऑफर दे रही है. कंपनी की ओर से Tiago पर 3,555 रुपये और Tigor पर 4,111 रुपये की EMI का ऑप्शन दिया जा रहा है. वहीं इन दोनों ही सेडान कार पर टाटा मोटर्स की ओर से 38 हजार रुपये और 43 हजार रुपये के बेनिफिट दिए जा रहे है. अगर आप इन कारों को खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे बेहतर मौका शायद ही फिर आपके पास हो. आइए जानते हैं Tata Tiago और Tigor सेडान कारों के बारे में....

    Tata Tiago और Tigor की कीमत - इन दोनों ही कार के बेस वेरिएंट की कीमत 6 लाख रुपये से कम है. जहां Tiago के बेस वेरिएंट की कीमत 4,99,900 रुपये है वहीं Tigor के बेस वेरिएंट की कीमत 5,59,900 रुपये है. इन दोनों सेडान कारों को आप डीलर्स या फिर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर मिलेगी सब्सिडी, इस राज्य ने भी की घोषणा, जानिए सबकुछ

    Tata Tiago के फीचर्स - टियागो XTA ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, इलेक्ट्रिक एडजेस्टमेंट के लिए ORVM और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कनेक्टनेक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है. स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स में ABS के साथ EBD और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर डिस्प्ले शामिल हैं. टियागो XTA में 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 85bhp और 113nm का प्रोड्यूस करता है. इंजन को 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. AMT XZA, XZA + ट्रिम्स में भी उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें: 5 पेट्रोल कार, जो देती है सबसे ज्यादा माइलेज, जानिए इनके बारे में...

    Tata Togor के फीचर्स - टाटा की ये कार तीन वेरिएंट XZA+, XZ+ और XZ वेरिएंट में आती है. इस सेडान कार में आपको फ्रंट में ड्यूल एयरबैग मिलेगा. इसके साथ ही स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स में ABS के साथ EBD और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल भी मिलेगा. वहीं इसमें स्पीड सेंसिटिव डोर लॉकिंग सिस्टम भी दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.