Tata ने पेश किया Tiago का नया वर्जन, मिलेंगे कम कीमत में कई शानदार फीचर्स

Tata Tiago

Tata Tiago

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने एंट्री लेवल हैचबैक टियागो (Tata Tiago) का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है, जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी वाहन बनाने वाली घरेलू कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने एंट्री लेवल हैचबैक टियागो (Tata Tiago) का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है, जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए वर्जन XTA में ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (ATM) की सुविधा दी गयी है. अब तक, कंपनी ने घरेलू बाजार में हैचबैक की 3.25 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं.

जानें किस वैरियंट की कितनी है कीमत-

टियागो के शुरुआती बेस वैरियंट XE की एक्स-शोरूम कीमत 4.86 लाख रुपये है. जबकि टॉप XZ+ (डुअल टोन) वैरियंट की एक्स-शोरूम कीमत 6.33 लाख रुपये और ऑटोमौटिक की एक्स-शोरूम कीमत 6.86 लाख रुपये है.

टियागो XTA ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, इलेक्ट्रिक एडजेस्टमेंट के लिए ORVM और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कनेक्टनेक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है. स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स में ABS के साथ EBD और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, डुअल एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर डिस्प्ले शामिल हैं.


टियागो XTA में 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 85bhp और 113nm का प्रोड्यूस करता है. इंजन को 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. AMT XZA, XZA + ट्रिम्स में भी उपलब्ध है.

टाटा मोटर्स के विपणन प्रमुख (यात्री वाहन कारोबार इकाई) विवेक श्रीवत्स ने कहा कि टिआगो को सभी क्षेत्रों में बाजार में शानदार प्रतिक्रिया मिली है. भारत में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वाहनों का खंड तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. टिआगो की बिक्री से भी यह पता चलता है. हमें विश्वास है कि यह नया संस्करण न केवल हमें मिड-हैच सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा में बढ़त देगा, बल्कि ग्राहकों को हर कीमत पर चुनने के लिये सुलभ विकल्प उपलब्ध करायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज