• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Tata-Tesla डील पर सस्पेंस खत्म! टेस्ला के साथ मिलकर काम करने को लेकर TATA ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

Tata-Tesla डील पर सस्पेंस खत्म! टेस्ला के साथ मिलकर काम करने को लेकर TATA ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

Tata और Tesla के बीच कोई डील नहीं हुई है

Tata और Tesla के बीच कोई डील नहीं हुई है

अमेरिकी दिग्गज इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला (Tesla) और टाटा ग्रुप (TATA) के बीच साझेदारी की सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए टाटा संस (TATA sons) के चेयरमैन एन.चंद्रशेखरन (N. Chandrasekaran) ने कहा कि टेस्ला के साथ मिलकर भारत में काम करने को लेकर साझेदारी नहीं हुई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अमेरिकी दिग्गज इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला (Tesla) और टाटा ग्रुप (TATA) के बीच साझेदारी की सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए टाटा संस (TATA sons) के चेयरमैन एन.चंद्रशेखरन (N. Chandrasekaran) ने कहा कि टेस्ला के साथ मिलकर भारत में काम करने को लेकर साझेदारी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि एलन मस्क के स्वामित्व वाली कार कंपनी के साथ कोई बातचीत नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि हम अपने दम इलेक्ट्रिक कार लाएंगे.

    हमें किसी बाहरी डील की जरूरत नहीं है
    इस दौरान उन्होंने टाटा मोटर्स और उसकी ब्रिटिश सहायक कंपनी जगुआर (Jaguar) और लैंड रोवर (Land Rover) की इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी की टेस्ला के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है. टाटा संस के प्रमुख ने कहा कि हम पहले से ही मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हमें किसी भी बाहरी साझेदारी की कोई जरूरत नहीं है.

    ये भी पढ़ें- घर खरीदारों के लिए बड़ी खुशखबरी! SBI, HDFC के बाद अब इस बड़े बैंक ने सस्ता किया होम लोन, जानें डिटेल

    जनवरी में आया था मामला
    बता दें कि जब से टेस्ला का भारत आना कंफर्म हुआ है तब से ही टाटा ग्रुप और टेस्ला के बीच इलेक्ट्रिक कार को लेकर साथ में काम करने की अफवाहें थी. हालांकि अब इस अफवाहों पर विराम लग गया है. टेस्ला और टाटा के बीच डील को लेकर अटकलें तब तेज हुई जब टाटा मोटर्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल ने 15 जनवरी को एक मजाकिया ट्वीट किया था. इसमें एक पुराने हिंदी फिल्म के गाने के जरिए टेस्ला की साझेदारी की अफवाहों पर सकारात्मक टिप्पणी की गई. हालांकि बाद में कंपनी ने इस ट्वीट को तुरंत हटा लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज