लॉकडाउन के बावजूद एलन मस्क ने टेस्ला प्लांट को फिर से खोला, गिरफ्तार करने की दी धमकी

लॉकडाउन के बावजूद एलन मस्क ने टेस्ला प्लांट को फिर से खोला, गिरफ्तार करने की दी धमकी
लॉकडाउन की वजह से टेस्ला को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा, टेस्ला अल्माडा काउंटी रूल्स के खिलाफ प्रोडक्शन दोबारा शुरू कर रही है. मैं बाकी सभी लोगों के साथ लाइन में रहूंगा. अगर किसी को गिरफ्तार किया जाता है तो सिर्फ मुझे किया जाना चाहिए.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अमेरिकी इलेक्ट्रिक-कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क ने लॉकडाउन के बावजूद कैलिफॉर्निया स्थित प्लांट में उत्पादन फिर से शुरू हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वो गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार हैं. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से टेस्ला को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मस्क ने ट्वीट कर कहा, टेस्ला अल्माडा काउंटी रूल्स के खिलाफ प्रोडक्शन दोबारा शुरू कर रही है. मैं बाकी सभी लोगों के साथ लाइन में रहूंगा. अगर किसी को गिरफ्तार किया जाता है तो सिर्फ मुझे किया जाना चाहिए.

    कंपनी के CEO एलन मस्क ने प्रशासन की पाबंदियों को गलत करार देते हुए टेस्ला के मुख्यालय और भविष्य के कार्यक्रमों को कैलिफोर्निया से टेक्सास या नेवादा ले जाने की धमकी दी है. मस्क लगातार कैलिफ़ोर्निया के अल्मेडा काउंटी स्थित टेस्ला के प्लांट को खोलने की मांग करते आ रहे हैं. हालांकि, स्वास्थ्य विभाग इसकी अनुमति देने से इंकार कर रहा है. उसका कहना है कि जब तक महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन जैसे उपाय प्रभावी हैं, टेस्ला को प्लांट खोलने की इजाजत नहीं दी जा सकती.

    ये भी पढ़ें- Audi India ने शुरू की ऑनलाइन बिक्री और सर्विस, घर बैठे खरीदें कार



    सोमवार को एक ईमेल में, टेस्ला ने गुरुवार को कैलिफोर्निया के गवर्नर द्वारा एक आदेश का उल्लेख किया जिससे निर्माताओं को संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी गई और कहा कि रविवार को छुट्टी पर पहले भेजे गए कर्मचारी अपने नियमित रोजगार की स्थिति में वापस आ गए थे.

    हम काम पर वापस आने के लिए खुश हैं और आपको सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए हमने बहुत विस्तृत योजनाएं लागू की हैं. ई-मेल के अनुसार, फर्लो समाप्त हो गया है और हम उत्पादन में काम करने के लिए वापस आ गए हैं.

    ये भी पढ़ें- बड़ी खबर- लॉकडाउन के बीच इस वजह से Hero की बाइक और स्कूटर हुए महंगे