मारुति की इन कारों पर मिल रहा है 60 हजार रुपये का डिस्काउंट, यहां देखे डिटेल

मारुति ने अपनी कारों पर शानदार ऑफर्स की घोषणा की है.

मारुति सुजुकी साल के अंत में अपनी चुनिंदा कारों के मॉडल आकर्षक ऑफर दे रही है. यदि फेस्टिवल सीजन में कार खरीदने से चूक गए है. तो इस समय आपके पास बेहतरीन मौका है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मारुति सुजुकी साल के अंत में अपनी चुनिंदा कारों के मॉडल आकर्षक ऑफर दे रही है. यदि फेस्टिवल सीजन में कार खरीदने से चूक गए है. तो इस समय आपके पास बेहतरीन मौका है. क्योंकि इसके बाद शायद ही जल्दी किसी डिस्काउंट की घोषणा हो. आपको बता दें यदि आप इस समय मारुति की कार खरीदतें है. तो आपको कैश बैक, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस मिल सकता है. आइए जानते है मारुति के किस मॉडल पर कितना फायादा आपको मिल सकता हैं....

    मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 - मारुति सुजुकी की सबसे सस्ती गाड़ी पर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही इस कार पर आपको 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और चुनिंदा ग्राहकों को 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी मिलेगा.

    मारुति एस-प्रेसो- मारुति की 'माइक्रो-एसयूवी' पिछले साल बाजार में लॉन्च की गई थी और पहली बार कार खरीदने वाले के बीच इसने काफी लोकप्रियता हासिल की है. एस-प्रेसो पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा कार पर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और चुनिंदा ग्राहकों के लिए 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा की इन 6 SUV कारों पर मिल रहा है 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, यहां देखे डिटेल

    मारुति वैगनआर- यदि आप इस ऑफर में वैगनआर खरीदते है. तो आपको इस पर 8 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और सीएनजी वेरिएंट पर 13 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही वैगनआर के सभी वेरिएंट पर आपको 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और चुनिंदा ग्राहकों को 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस मिलेगा.

    मारुति सेलेरियो, सेलेरियो एक्स और टूर H2- 2021 की शुरुआत में मारुति सेलेरियो को एक जनरेशनल अपग्रेड मिलने की उम्मीद है. वर्तमान-जनरेशन मॉडल पर कंपनी 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और चुनिंदा ग्राहकों के लिए 6 हजार रुपए का कॉर्पोरेट बोनस भी दिया जा रहा है. हैचबैक पर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. यह सभी डिस्काउंट सेलेरियो एक्स पर भी उपलब्ध है. वहीं सेलेरियो का कमर्शियल वर्जन 'टूर H2' पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. इस पर सबसे ज्यादा 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

    मारुति स्विफ्ट- मारुति की सबसे लोकप्रिय हैचबैक स्विफ्ट पर 19 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और चुनिंदा ग्राहकों को 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही इस कार पर आपको 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता हैं.

    यह भी पढ़ें: Ola जल्द लॉन्च करेगी Electric Four Wheeler और स्कूटर, इनसे होगा सीधा मुकाबला

    मारुति डिजायर - मारुति डिजायर के फेसलिफ्ट मॉडल पर 9500 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा इस कार पर 2 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा हैं.

    मारुति ब्रेजा- मारुति ब्रेजा को इस साल की शुरुआत में नई स्टाइल और नए पेट्रोल पॉवरप्लांट के साथ अपडेट किया गया था. छोटी क्रॉसओवर एसयूवी पुराने (डीजल) मॉडल के समान लोकप्रियता हासिल करने में सफल रही है. कंपनी इस पर 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है.

    मारुति ईको और टूर V - मारुति ईको और इसके कमर्शियल वर्जन टूर-वी पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. ईको पर 20 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट जबकि टूर-वी पर 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

    मारुति अर्टिगा- मारुति अर्टिगा इस समय भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय एमपीवी है. इस पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं है लेकिन 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.