इस महीनें लॉन्च होंगी ये 2 दमदार इंजन वाली बाइक, जानें कीमत

नवंबर में दिग्गज टू-व्हीलर्स कंपनी रॉयल एनफील्ड और जावा लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ बाइक लॉन्च करने वाली हैं

News18Hindi
Updated: November 4, 2018, 4:55 PM IST
इस महीनें लॉन्च होंगी ये 2 दमदार इंजन वाली बाइक, जानें कीमत
नवंबर में दिग्गज टू-व्हीलर्स कंपनी रॉयल एनफील्ड और जावा लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ बाइक लॉन्च करने वाली हैं
News18Hindi
Updated: November 4, 2018, 4:55 PM IST
नई बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये महीना बहुत फायदेमंद होगा. इस महीने दिग्गज टू-व्हीलर्स कंपनी रॉयल एनफील्ड से लेकर जावा जैसी कंपनियां लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के साथ बाइक लॉन्च करने वाली हैं. ऐसे में अगर आप नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. हम आपको बताते हैं कि ये दोनों कंपनियां कौन सी बाइक इस महीने लॉन्च करने वाली हैं और इन बाइक्स क्या होंगे इनके फीचर्स.

ये भी पढ़ें: ये 10 बाइक देंगी बुलेट को चुनौती

जावा मोटरसाइकिल
बाइक बनाने वाली कंपनी जावा मोटरसाइकिल जिसे अभी हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप ने खरीदा है इस महीनें के 15 तारीख को अपनी पॉपुलर बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. बता दें कि हाल ही में टेस्टिंग के दौरान इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी इस बाइक को 300cc का इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि यह बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को कड़ी टक्कर दे सकती है.

ये भी पढ़ें: रॉयल इनफील्ड क्लासिक 500 Pegasus भारत में हुई लॉन्च, कीमत लाखों में

लीक हुई तस्वीर के मुताबिक यह बाइक कर्वी टैंक, लंबी व फ्लैट सीट और स्पोक व्हील्स के साथ आएगी. इसके अलावा इसमें राउंड मिरर्स, रॉउंड इंडिकेटर्स और टेलेस्कोपिक फोर्क हो सकता है. इसके ट्विन एग्जॉस्ट मफलर्स बाइक रेट्रो लुक को और भी दमदार बनाते हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसमें 293cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर इंजन होगा, जो 27bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जानकारी के मुताबिक इस बाइक की कीमत .5 लाख रुपये हो सकती है.

ये भी पढ़ें: ब्रि0टेन की बुलेट, जिसे अब एक इंडियन दे रहा है जीवनदान
Loading...

रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल GT 650
पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान से जानी जाने वाली बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड नवंबर के आखिरी तक अपनी दमदार इंजन वाली बाइक कॉन्टिनेंटल GT 650 को लॉन्च कर सकती है.  इसमें 650cc का पैरलल ट्विन इंजन हो सकता है, जो 47 Bhp की पावर और 52 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा. इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच हो सकता है. इसमें ABS की सुविधा होने की उम्मीद है. फिलहाल अभी इस बाइक की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है यह बाइक इंटरसेप्टर 650 होगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे