लाइव टीवी

फेस्टिव धमाका! Amazon पर खरीदेंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, तो मिलेंगे ढेरों ऑफर्स

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 5:04 PM IST
फेस्टिव धमाका! Amazon पर खरीदेंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, तो मिलेंगे ढेरों ऑफर्स
एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर

एमेजॉन पर Ampere इलेक्ट्रिक्स के Zeal, V-48, LA, Magnus 60, Reo La और REO Li जैसे मॉडल्स उपलब्ध होंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 5:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon जल्द ही एक नया सेगमेंट ला रहा है. कंपनी जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर ई-स्कूटरों की बिक्री शुरू करने वाला है. ऐसा पहली बार होगा जब कंपनी ई-स्कूटर बेचेगी. इसके लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी Ampere Vehicles ने एमेजॉन पर अपने ई-स्कूटरों के उपलब्ध होने को लेकर घोषणा की है.

मिलेंगे खास ऑफर्स
खास बात ये है कि हाल ही में लॉन्च हुए Ampere e-scooters फेस्टिव सीजन में सेल के लिए उपलब्ध हो रहे हैं. ऐसे में एमेजॉन पर कंपनी की तरफ से तो ऑफर्स मिलेंगे ही. साथ ही एमेजॉन भी इनपर अलग से ऑफर्स देगा. Ampere e-scooters की एमेजॉन पर बिक्री कुछ चुनिंदा शहरों, जैसे- त्रिची, मैंगलोर, कोयंबटूर, बेंगलुरु, करूर सहित कुल 10 शहरों में होगी. इन शहरों के लिए इन ई-स्कूटरों का बड़ा रेंज उपलब्ध होगा. एमेजॉन पर Ampere इलेक्ट्रिक्स के Zeal, V-48, LA, Magnus 60, Reo La और REO Li जैसे मॉडल्स उपलब्ध होंगे.



ऑनलाइन ऐसे खरीद सकेंगे ई-स्कूटर
एमेजॉन पर अपनी पसंदीदा ई-स्कूटर को बाई करेंगे, तो आपके पास पेमेंट के लिए कन्फर्मेशन वाउचर आएगा. इसके बाद आपको दिए गए डीलर प्वॉइंट पर जाकर वाउचर दिखाकर अपनी गाड़ी लेनी होगी बस. बता दें कि Ampere Vehicles, Greaves Cotton कंपनी की सब्सिडियरी कंपनी है. यह कंपनी ई-स्कूटरों के फ्यूचर मार्केट में, खासतौर पर युवाओं में अपनी अच्छी पकड़ बनाना चाहती है. इसके लिए कंपनी ने अपने व्हीकल्स को एमेजॉन के जरिए ऑनलाइन उपलब्ध कराने का विकल्प चुना है. Society of Manufacturers of Electric Vehicles (SMEV) की मानें तो देश में ई-स्कूटर्स का सेगमेंट 200 फीसदी की दर से बढ़ रहा है.

(सोर्स: मनीकंट्रोल हिंदी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...