लाइव टीवी

Video: देश में नहीं है टैलेंट की कमी, सिर्फ 17000 रुपए में स्पलेंडर को बनाया कार

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 2:56 PM IST
Video: देश में नहीं है टैलेंट की कमी, सिर्फ 17000 रुपए में स्पलेंडर को बनाया कार
बाइक को बनाया कार

युवक ने बताया कि उसके पिता वेल्डिंग का काम करते हैं और इस गाड़ी को बनाने में उसे करीब 17 हजार रुपए का खर्चा आया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 2:56 PM IST
  • Share this:
लुधियाना: हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. यहां आपको ऐसे इनोवेशंस देखने को मिलेंगे, जिसकी शायद आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लुधियाना के दो युवक एक ऐसी कार चलाते नजर आ रहे हैं, जो कि हकीकत में एक बाइक है. इस बाइक में हैंडल की जगह कार का बोनेट लगाया गया है और आगे से देखने पर ये एक जीप जैसी नजर आ रही है.

ये वीडियो ट्विटर पर @desimojito नाम के यूजर ने 30 अक्टूबर को पोस्ट किया था. उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'India has got talent. Made in Ludhiana.'



वीडियो में एक युवक अपने दोस्त के साथ ये गाड़ी चलाता नजर आ रहा है. गाड़ी का पिछला हिस्सा हीरो स्पलेंडर बाइक का है, जब कि इसके फ्रंट पोर्शन में कार का बोनेट लगा है. जिस शख्स ने ये वीडियो बनाया है, उसने इस गाड़ी में ड्राइवर के साथ बैठे युवक से पूछा कि ये गाड़ी आपने बनाई है, जिसके जवाब में उसने कहा कि हां, मेरे दोस्त ने बनाई है. युवकों ने कार का गियरबॉक्स और इंजन भी दिखाया. इस गाड़ी में कार की दो सीटें भी लगाईं गईं हैं. हालांकि साइड से ये गाड़ी ओपन है और इसमें कोई गेट नहीं है.
Loading...

युवक ने बताया कि उसके पिता वेल्डिंग का काम करते हैं और इस गाड़ी को बनाने में उसे करीब 17 हजार रुपए का खर्चा आया है. इस वीडियो को ट्विटर पर 67 हजार व्यूज मिल चुके हैं और इसे 2300 से ज्यादा बार रिट्वीट और 6300 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...