इस शख्स ने गुस्से में हेलीकॉप्टर से गिरा दी 2 करोड़ की कार, देखें वीडियो

इस शख्स ने गुस्से में हेलीकॉप्टर से गिरा दी 2 करोड़ की कार, देखें वीडियो
रशियन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यूट्यूब पर इसे करीब 5 लाख बार देखा गया है.

7 मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे हेलीकॉप्टर से बांधकर पहले कार को लिफ्ट किया गया और इसके बाद करीब एक हज़ार फीट की ऊंचाई से उसे गिरा दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 1:30 PM IST
  • Share this:
अपनी मर्सिडीज़ एसयूवी (Mercedes SUV) की तकनीकी खराबियों से परेशान एक रूस के एक शख्स ने करीब एक हज़ार फीट की ऊंचाई से अपनी कार गिरा दी. मर्सिडीज़ की इस कार की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है. वीडियो में दिख रहा है कि इगोर मोरोज़ (Igor Moroz) नाम के इस आदमी ने पहले कार को हेलीकॉप्टर से ऊपर लिफ्ट किया इसके बाद उसे नीचे गिरा दिया.

मोरोज़ ने इसका 7 मिनट का वीडियो भी बनाया. वीडियो में मोरोज़ ने कहा कि उन्होंने ये कार पिछले साल मार्च 2018 में 2,70,000 डॉलर यानी करीब 2 करोड़ रुपये में खरीदी थी. लेकिन कार में बार-बार आ रही तकनीकी खराबी की वजह से वो परेशान हो गए. उन्होंने कहा कि ज्यादा समय तो कार गराज में ही रहती थी. यहां तक कि वारंटी पीरियड में होने के बावजूद कार को रिपेयर करने से भी मना कर दिया गया. हालांकि news18.com के मुताबिक Kolesa वेबसाइट पर कहा गया है कि कार में किसी तरह की कोई समस्या नहीं थी बल्कि मोरोज़ ने कार को ऊंचाई से गिराने के लिए अपने दोस्तों से शर्त रखी थी.





रशियन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यूट्यूब पर इसे करीब 5 लाख बार देखा गया है. बता दें कि Mercedes-AMG G63 को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था जिसमें 4.0 लीटर का bi-turbo V8 पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है जो कि 585 bhp का पावर और 850 Nm का पीक जेनरेट करता है. इस कार के नए वर्जन में 9-स्पीड ऑटोमेटिक एएमजी स्पीड शिफ्ट ट्रांसमिशन है. कार सिर्फ 0 से 4.5 सेकेंड्स में 100 किमी. प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है. इसकी अधिकतम स्पीड 220 किमी. प्रति घंटे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading