बाल काटने की दुकान चलाने वाले इस शख्स के पास है 378 लग्जरी कार, वीडियो में देखें इनकी पूरी स्टोरी

सैलून चलाने वाले रमेश बाबू के पास हैं 378 लग्जरी कार.

सैलून चलाने वाले रमेश बाबू के पास हैं 378 लग्जरी कार.

Ramesh ने अपने पर्सनल यूज के लिए 1993 में Maruti Omani Van खरीदी थी. जिसको उन्होंने बैंक से फाइनेंस कराके खरीदा था और इसकी किस्त देने के लिए उनके पास पैसे तक नहीं थे. इसके बाद उन्होंने ऐसा काम किया कि, आज उनके पास 378 लग्जरी कार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 11:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किसी सैलून के मालिक के पास 378 लग्जरी कारों का होना आपको ताज्जुब की बात जरूर लगेगी. लेकिन ये एकदम सच्ची कहानी है. जिसमें बेंगलुरु के रहने वाले रमेश बाबू के पास अपनी खुद की 378 लग्जरी कार है.  जिसमें करोड़ो की आने वाली रॉयल रायस, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और जगुआर जैसी कार शामिल है. इतनी सारी लग्जरी कारों के मालिक होने के बावजूद रमेश बाबू आज भी हेयर कट करते है और इसके लिए वह केवल 150 रुपये अपने ग्राहकों से फीस लेते है. आइए जानते है. बेंगलुरु के रमेश बाबू ने इतनी सारी लग्जरी कार कैसे खरीदी.

1993 में खरीदी थी पहली कार- रमेश ने अपने जीवन में पर्सनल यूज के लिए 1993 में मारुति ओमनी वैन खरीदी थी. उनके अनुसार उन्होंने इस कार को बैंक से फाइनेंस कराके खरीदा था. जिसकी किस्त देने के लिए उनके पास पैसे तक नहीं थे. इसके बाद उन्होंने ऐसा काम किया कि, आज उनके पास 378 लग्जरी कार हैं.



नंदिनी आंटी के सलाह से बदली किस्मत - रमेश बाबू के अनुसार उन्होंने अपने करियर की पहली जॉब लोगों के यहां अखबार डालने की शुरू की थी. उन्होंने बताया कि उनकी मां दूसरो के यहां काम करके उनको शिक्षा दिलाई थी. वहीं रमेश बाबू ने कहा- जब उनके पास पहली कार की किस्त देने के लिए पैसे नहीं थे. तब नंदिनी आंटी ने एक सलाह दी.  जिसमें उन्होंने कहा कि, क्यों न अपनी कार को किराए पर चलाए. जिसके बाद रमेश बाबू ने हेयर सैलून से अलग हटकर कार किराए पर देने का बिजनेस शुरू किया और आज उनके पास 378 से भी ज्यादा लग्जरी कार है.
यह भी पढ़ें: Video: पटियाला के इस शख्स ने रॉयल एनफील्ड पर दिखाए ऐसे करतब कि दांतों तले उंगली दबा जाएंगे आप

जल्द इस कार को भी खरीदना चाहते है - रमेश बाबू जल्द ही आपनी कारों के बेड़े में stretch limousine कार को शामिल करना चाहते है. आपको बता दें इस कार की कीमत करीब 8 करोड़ रुपये है. वहीं आपको जानकर हैरानी होगी रमेश बाबू अपनी रॉयल रॉयस कार के लिए एक दिन का किराया 50 हजार रुपये वसूलते है. उनके अनुसार वह अपने आपस सभी कारों के मॉडल रखना चाहते है. जिससे कोई भी कस्टमर कभी निराश होकर न जाए.  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज