महिंद्रा ने थ्री डोर एसयूवी Invader को किया मॉडिफाइ, जानिए बदलाव

मॉडिफाइड महिंद्रा इन्वेडर (फोटो क्रेडिट- YouTube/Weekend on Wheels)

मॉडिफाइड महिंद्रा इन्वेडर (फोटो क्रेडिट- YouTube/Weekend on Wheels)

महिंद्रा इन्वेडर (Mahindra Invader) एक तीन डोर वाली एसयूवी है, जिसे कंपनी ने मॉडिफाइ किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा (Mahindra) की लोकप्रियता रातोंरात हासिल नहीं हुई और कुछ मॉडल ऐसे थे जिन्होंने सेगमेंट और इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया. उनमें से एक थ्री डोर एसयूवी Invader था. समय की कसौटी पर खरा उतरने के लिए कंपनी ने इसे मॉडिफाइ किया है.

मॉडिफाइ इन्वेडर का वीडियो आया सामने

हाल ही में मॉडिफाइड इन्वेडर का एक वीडियो सामने आया है. इसके एक्सटीरियर में मस्टर्ड यलो पेंट दिया गया है, जो कि बेहद ही आकर्षक लग रहा है. इसके सामने के पार्ट में कस्टम ऑफ रोड बंपर दिया गया है.  बीच में दो अतिरिक्त लैंप और नीचे के हिस्से में एलईडी फोग लैंप लगाया गया है. इसमें पुराने बंपर को हटा दिया गया है. इस कार को 8-9 इंच तक ऊपर उठा दिया गया है.

Youtube Video

इसके अलावा इन्वेडर में 35 इंच के टायर लगाए गए हैं. इसमें आयरनमैन के सस्पेंसन लगाए गए हैं. रूफ पर एलईडी बार लगाया गया है. पलटने पर यात्रियों को बचाने के लिए कार की पूरी बॉडी में एक घेरा दिया गया है. पीछे हिस्से में ऑफ रोड बंपर तथा आफ्टरमार्किट एलईडी टेल लाइट व टेलगेट पर स्पेयर व्हील दिया गया है.

इंटीरियर में भी कई बदलाव 

महिंद्रा इन्वेडर के इंटीरियर में भी कई बदलाव किए गए हैं. इंटीरियर में आल-ब्लैक रंग दिया गया है, इसके डैशबोर्ड में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और पीछे में स्पीकर दी गई है.



ट्रैक्टर सेल्स में आई जोरदार तेजी

हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नवंबर महीने के सेल्स आंकड़े जारी किए हैं. कंपनी के मुताबिक, नवंबर में ट्रैक्टर की बिक्री बढ़कर 32,726 यूनिट हो गई है. इस दौरान सेल्स में 56 फीसदी की ग्रोथ आई है. वहीं, ऑटोमोटिव बिक्री 4 फीसदी बढ़कर 42731 यूनिट हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज