भारत की टॉप 5 ऑटोमेटिक कार; चेक करें प्राइस और फीचर्स

भारत की टॉप 5 आटोमेटिक कार

भारत की टॉप 5 आटोमेटिक कार

अगर कार खरीदने की सोच रहे है और आपका बजट 10 लाख तक का है तो हम आपको बताएंगे भारत की टॉप 10 आटोमेटिक कारों के बारे में-

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 4:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: कार की दुनिया में रोज होते नए अपडेटस ने ऑटोमोबाइल दुनिया को लगभग बदल दिया है. कार खरीदने से पहले आप कई पहलुओं पर विचार करते है, ज्यादातर साइज, डिज़ाइन, कलर और नयी तकनीक को लेकर काफी दुविधा में रहते है. नए तकनीक जैसे आटोमेटिक गियरबॉक्स आजकल ट्रेंड में है, हालांकि ये तकनीक मैन्युअल गियरबॉक्स वैरिएंट से करीब 1 लाख महंगा पड़ता है. तो आप भी अगर कार खरीदने की सोच रहे है और आपका बजट 10 लाख तक का है तो हम आपको बताएंगे भारत की टॉप 10 आटोमेटिक कारों के बारे में-

Maruti Suzuki Baleno

मारुती सुजुकी Baleno की आटोमेटिक वैरिएंट K12M मोटर के साथ साथ CVT गियरबॉक्स के साथ आती है, जो कि आपके ड्राइविंग के एक्सपीरियंस को और आरामदायक बना देगी. कंपनी ने इस हैचबैक में शानदार इंटीरियर डिज़ाइन के साथ साथ एडवांस फीचर्स भी दिए है, जो इस को प्रीमियम कार बनाती है.

यह भी पढ़ें: कबीरा मोबिलिटी ने लॉन्च किया अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Hermes 75, जानिए कीमत और फीचर
Hyundai Grand i10 Nios

दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल दिग्गज हुंडई की यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों वैरिएंट में आटोमेटिक मैन्युअल ट्रांसमिशन (AMT) गियर के साथ उपलब्ध है. इसका स्पोर्टी लुक इसे और आकर्षक बनाता है. इस कार ओवरऑल best परफॉरमेंस deti है.

New Hyundai i20



दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल दिग्गज हुंडई की एक और शानदार मॉडल नयी i20 स्टाइल और फीचर्स का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है. ये नयी हैचबैक कार आपको बेस्ट ड्राइविंग एक्सपीरियंस देती है. इसकी आटोमेटिक वैरिएंट, डबल क्लच के साथ आता है जो की बायर्स एक आदर्श CVT खरीदने का मौका देती है. हालाँकि ये उल्लेख करना जरुरी है कि इसका आटोमेटिक वैरिएंट 10 लाख रूपये के सेगमेंट को पार कर जाता है.

Volkswagen Polo

लंबे समय तक बाजार में रहने के बावजूद, वोक्सवैगन पोलो ने अपनी चमक नहीं खोई है. इसकी आटोमेटिक वैरिएंट 1.0 लीटर TSI इंजन के साथ आता है जो टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ एडवांस फीचर्स और बड़ा केबिन स्पेस भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें: SBI सिर्फ 156 रुपये कराएगा आपके कोरोना का इलाज, मिलेगी 2 लाख की मदद, जानें क्या है प्लान

Maruti Suzuki Swift

कंपनी ने अपनी Swift मॉडल को अपडेट कर के इसमें एक पावरफुल 1.2-लीटर ड्यूलजेट इंजन के साथ मार्केट में उतारा है. कंपनी ने इसका भी आटोमेटिक वैरिएंट मार्केट में उतारा है, जो पहले के 83 hp, 1.2 लीटर K इंजन से बेहतर है. यह कार भी आपको आरामदायक ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ साथ काफी मॉडर्न फीचर्स से लैस है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज