• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • टॉप 5 अपकमिंग बाइक, Bajaj Pulsar 250F, Classic 350 और TVS Apache RR310 इसमें हैं शामिल

टॉप 5 अपकमिंग बाइक, Bajaj Pulsar 250F, Classic 350 और TVS Apache RR310 इसमें हैं शामिल

फेस्टिव सीजन में लॉन्च होगी टॉप 5 बाइक.

फेस्टिव सीजन में लॉन्च होगी टॉप 5 बाइक.

New Royal Enfield Classic 350 : क्लासिक 350 बाइक रॉयल एनफील्ड की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. कंपनी इस बाइक का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल आगामी सप्ताह में लॉन्च करने वाली है. इस बाइक में कंपनी ने Meteor 350 का 349cc एयर कूल्ड सिंगल सिलेंण्डर इंजन दिया है

  • Share this:

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से ऑटो सेक्टर को काफी नुकसान उठाना पड़ा है. ऐसे में अगामी फेस्टिव सीजन में बंपर सेल के लिए बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield, Bajaj, TVS और CFMoto अपनी नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं. इन सभी कंपनियों की बाइक्स सितंबर और अक्टूबर महीने में लॉन्च होगी. जिससे पहले हम आपके लिए इन सभी कंपनियों की बाइक्स की कुछ डिटेल्स लेकर आए हैं. जिससे आपको अपनी पसंदीदा बाइक चुनने में कोई परेशानी न हो.

    New Royal Enfield Classic 350 – क्लासिक 350 बाइक रॉयल एनफील्ड की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. कंपनी इस बाइक का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल आगामी सप्ताह में लॉन्च करने वाली है. इस बाइक में कंपनी ने Meteor 350 का 349cc एयर कूल्ड सिंगल सिलेंण्डर इंजन दिया है जो 20.4 Ps की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

    यह भी पढ़ें: Bharat Series: अब भारत सीरीज़ में होगा व्हीकल्स का रजिस्ट्रेशन, दूसरे राज्य मे जाने पर नहीं होगी परेशानी

    New TVS Apache RR 310 – ये बाइक 2021 की शुरुआत में ही लॉन्च होने वाली थी. लेकिन किन्ही कारणों की वजह से कंपनी ने इस बाइक को लॉन्च नहीं किया. लेकिन अब फेस्टिव सीजन में New TVS Apache RR 310 बाइक को लॉन्च करने वाली है. इस बाइक में आपको नया एडजस्टेबल फ्रंट संस्पेशन के साथ इंजन में कई अपडेट मिलेंगे.

    Royal Enfield 650 Cruiser – रॉयल एनफील्ड फेस्टिव सीजन में एक दूसरी बाइक RE cruiser को लॉन्च करने वाली है. इस बाइक में कंपनी ने 650cc का पारलेल ट्विन इंजन मिलेगा. जिसमें 47.65ps की पावर और 52Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

    यह भी पढ़ें: Tata Tigor EV 31 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

    Bajaj Pulsar 250F – बजाज इस बाइक में सिंगल सिलेंण्डर एयर कूल्ड इंजन देगी. जो 20.4hp की पावर और 18.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक की शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये से थोड़ी ज्यादा हो सकती है और इस बाइक का मुकाबला KTM Duke 250, Suzuki Gixxer 250SF जैसी बाइक्स से होगा.

    CFMoto 650 GT – इस बाइक को हाल ही में इंडिया में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था और कंपनी  CFMoto 650 GT बाइक को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस बाइक में 649cc का लिक्यूड कूल्ड पैरल ट्विट इंजन मिलेगा. जो 62.54Ps की पावर और 58.5 Nm  का टॉर्क जनरेट करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज