होम /न्यूज /ऑटो /Royal Enfield Scram 411 समेत मार्च में लॉन्च हुईं ये बेहतरीन बाइक्स, जानें कीमत और माइलेज

Royal Enfield Scram 411 समेत मार्च में लॉन्च हुईं ये बेहतरीन बाइक्स, जानें कीमत और माइलेज

इनमें हाई परफॉरमेंस बाइक्स भी शामिल हैं.

इनमें हाई परफॉरमेंस बाइक्स भी शामिल हैं.

इन बाइक्स में Okinawa Okhi 90 और Oben Rorr जैसे इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों से लेकर Ducati Panigale V2 Bayliss Edition औ ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. ओटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए मार्च 2022 एक अच्छा महीना रहा. इस दौरान कई मोटरसाइकल निर्माताओं ने नई-नई बाइल लॉन्च की. इनमें Okinawa Okhi 90 और Oben Rorr जैसे इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों से लेकर Ducati Panigale V2 Bayliss Edition और Triumph Tiger Sport 660 जैसी हाई परफॉरमेंस बाइक भी शामिल रहीं. आइए नजर डालते हैं मार्च में लॉन्च हुई इन बाइक्स पर…

Royal Enfield Scram 411
रॉयल एनफील्ड ने इस महीने की शुरुआत में स्क्रैम 411 को लॉन्च किया. मोटरसाइकिल हिमालयन एडीवी पर आधारित है, लेकिन इसमें एक छोटा फ्रंट टायर समेत कई मामूली बदलाव किए गए हैं. हालांकि, इंजन और प्लेटफॉर्म एक समान हैं. इसकी शुरुआती कीमत 2,03,085 (एक्स-शोरूम) है.

ये भी पढ़ें- भारतीयों के दिलों को भाई ये सस्ती CNG कार, महीनों की चल रही वेटिंग, जानें क्या है कीमत

Okinawa Okhi 90
ओकिनावा ने इस महीने की शुरुआत में इलेक्ट्रिक स्कूटर ओखी 90 को लॉन्च किया है. इसकी कीमत ₹1.22 लाख (एक्स शोरूम, फेम II सब्सिडी के बाद) है. ओखी 90 में कई स्टाइलिंग हाइलाइट्स और नए जमाने के फीचर्स मिलते हैं. Ather 450X और Ola S1 स्कूटर को टक्कर देता है.

Ducati Panigale V2 Bayliss Edition
डुकाटी इंडिया ने 21.3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में नया पैनिगेल वी2 बेलिस वेरिएंट लॉन्च किया है. यह ट्रॉय बेलिस (ऑस्ट्रेलियाई मोटरसाइकिल रेसर) को उनकी सीट पर और पूरे बॉडी पैनल पर दौड़ संख्या 21 के साथ श्रद्धांजलि देता है. इसे भारत में सीमित संख्या में उपलब्ध कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें- गाड़ियों में अगर ये टेक्नोलॉजी होती तो बच सकती थी 13,000 लोगों की जान, जानें कैसे?

Triumph Tiger Sport 660
इसे भारत में 29 मार्च को ₹8.95 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च किया गया था. टाइगर स्पोर्ट 660 ट्राइडेंट 660 पर आधारित है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया ने यह भी उल्लेख किया है कि यह बाइक की शुरुआती कीमत है. जरूरत पड़ने पर इसे बढ़ाया जा सकता है.

Oben Rorr
ओबेन इलेक्ट्रिक ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ओबेन रोर को 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया है. इसका मुकाबला Tork Kratos R और Revolt RV400 जैसे प्रतिद्वंद्वियों से है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Royal Enfield

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें