होम /न्यूज /ऑटो /खुशखबरी! अब आप अपनी कार की सर्विस का EMI में करें पेमेंट, जानिए नई सुविधा के बारे में...

खुशखबरी! अब आप अपनी कार की सर्विस का EMI में करें पेमेंट, जानिए नई सुविधा के बारे में...

Toyota ने जारी किया 83676 83676 व्हाट्सएप नंबर

Toyota ने जारी किया 83676 83676 व्हाट्सएप नंबर

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) ने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है. जिसके अंतर्गत उपभोक्ता कार की सर् ...अधिक पढ़ें

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर हफ्ते नए आफर्स और स्कीम लेकर आ रहा है. TKM पहली ऐसी कंपनी है जो ईएमआई हॉलिडे स्कीम (EMI Holiday scheme) लाया था और अब ये दूसरी स्कीम है जो गाड़ी की सर्विसिंग के लिए है. जिसके अंतर्गत उपभोक्ता कार की सर्विसिंग चार्ज अगर ज्यादा हो तो उसका पेमेंट EMI में भी कर सकते हैं. उपभोक्ता 3 महीने, 6 महीने, 9 महीने और भी किस्त में पेमेंट कर सकते हैं.

    100 प्रतिशत प्रोसेसिंग फीस में छूटके साथ-साथ कम ब्याज दर मिलने की भी संभावना है. इतना ही नहीं, टोयोटा ने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है जिस पर ग्राहक अपनी समस्या बता उसका समाधान करा सकते हैं. 83676 83676 नंबर पर व्हाट्सएप करके ग्राहक अपनी कार की देखभाल के लिए टोयोटा से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इस नंबर पर "Hi" लिख कर टेक्ट करने पर भी अपडेट प्राप्त किया जा सकता है. इस नंबर पर सर्विस अपोइन्टमेंट, सर्विस कोस्ट, नई कार या एक्सचेंज ऑफर की जानकारी मिल जाएगी.

    ऑनलाइन बुक कराने की दी सुविधा
    TKM द्वारा अन्य ग्राहक सम्बन्धी सुविधा में 'कस्टमर कनेक्ट' प्रोग्राम भी शामिल है. इसमें रोड साइड असिसटेंस, फ्री मैंटेनेन्स सर्विस, SMILES प्रीपेड मैंटेनेन्स पैकेज भी उपलब्ध हैं. जहां तक सेल की बात की जाए तो कंपनी ने एक ऑनलाइन प्रोजेक्ट शुरू किया है जिसके जारी ग्राहक अपनी पसंदीदा गाड़ी बुक करा सकते हैं और कार को 360-डिग्री एंगल से देख सकते हैं.

    सोशल डिस्टेंसिंग की दी गई हिदायत
    कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीलरों को डीलरशिप में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने की हिदायत दी गई है. सभी कर्मचारियों को फेस मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है. साथ ही कस्टमर से भी मास्क लगाने का अनुरोध किया गया है. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा कि व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को दी जाने वाली ये सर्विस काफी कारागार साबित हो सकती है. आज टाइम में व्हाट्सएप सबसे अच्छा और पसंदीदा कम्यूनिकेशन का माध्यम है.

    ये भी पढ़ें : Maruti और Renault लाया है 3 लाख से भी कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

    Tags: Car Bike News, Toyota, Toyota Motors

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें