टोयटा ऑटो पार्ट्स की करेगी करेगी होम डिलेवरी, इन शहरों में मिलेगी सुविधा, चेक करे अपना शहर

2021 के अंत तक देश के सभी शहरों में इसका विस्तार किया जाएगा

इसमें इंजन तेल और अन्य श्रेणियां जैसे टायर और बैटरी, अन्य शामिल हैं. यह सेवा वर्तमान में 12 शहरों में उपलब्ध है और 2021 के अंत तक देश के सभी शहरों में इसका विस्तार किया जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली.  यदि आप टोयटा (Toyota) के कस्टमर्स है तो यह खबर आपके लिए अच्छी है. क्योंकि ऑटोमोबाइल निर्माता टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने एक नई सेवा पेश की है, जिसमें कंपनी ओरिजनल ऑटो पार्ट्स (Genuine auto parts) की ऑन डोर डिलीवरी (On dor delivery) करेगी. कंपनी के अनुसार, नई सेवा 'टोयोटा पार्ट्स कनेक्ट' (Toyota Parts Connect’) का विस्तार है, जो एक आउटरीच प्रोग्राम है जिसका उद्देश्य ग्राहकों को ओरिजनल ऑटो पार्ट्स की उपलब्धता और पहुंच के साथ सहायता करना है, जिसे 2015 में लॉन्च किया गया था. इस नई सर्विस को लेकर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिंडेट (Senior Vice President ) नवीन सोनी ने कहा, “इस पहल के शुरूआत के साथ, हमने सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता की दिशा में एक और मील का पत्थर हासिल किया है. असली ऑटो पार्ट्स ग्राहकों और वाहनों की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, इसलिए उपयोगकर्ता के अनुकूल अनुभव के लिए वास्तविक भागों की पहुंच और उपलब्धता में सुधार करना हमारा निरंतर प्रयास है. यह पहल हमें वास्तविक पुर्जों और वाहन से संबंधित अन्य पुर्जों की खरीद में एक कदम आगे बढ़ने में मदद करेगी, जिससे हमारे ग्राहकों के लिए यह आसान और तनाव मुक्त प्रक्रिया बन जाएगी.


    वर्तमान में 12 शहरों में मिलेगी सुविधा 


    इसके अलावा, टोयोटा ने इस कार्यक्रम के तहत उत्पादों की श्रेणी में वृद्धि की है, जिसमें कार की देखभाल की आवश्यक वस्तुएं, इंजन तेल और अन्य श्रेणियां जैसे टायर और बैटरी, अन्य शामिल हैं. यह सेवा वर्तमान में 12 शहरों में उपलब्ध है और 2021 के अंत तक देश के सभी शहरों में इसका विस्तार किया जाएगा.  


    ये भी पढ़ें - Hyundai Alcazar एसयूवी इंडिया में लॉन्च हुई, यहां देखें कीमत और फीचर्स




    Toyota इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर के लिए नहीं करना होगा


    मंगलवार को टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने बताया था कि उसने कर्नाटक में अपने बिदादी स्थित विनिर्माण संयंत्रों में आंशिक रूप से उत्पादन फिर शुरू कर दिया है. कंपनी ने बताया कि उसने निर्धारित 50 प्रतिशत कार्यबल के साथ दो संयंत्रों में परिचालन शुरू किया है. जिसके चलते अब इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर  के लिए चल रही लंबी वेटिंग खत्म हो जाएगी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.